IIFA 2019: सलमान खान के पीछे इस कुत्ते ने मारी अवार्ड फंक्शन में एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आईफा अवार्ड 2019 में सलमान खान (Salman Khan IIFA Awards)  ने जैसे ही सई मांजरेकर के साथ एंट्री की, तो वहां मौजूद लोगों का ध्यान उनकी तरफ गया। लेकिन सलमान खान जैसे ही आगे बढ़े, तो लोग हैरान हो गए क्योंकि उनके बाद एक कुत्ता भी उनके पीछे-पीछे फंक्शन में घुस गया।

Author   |     |     |     |   Updated 
IIFA 2019: सलमान खान के पीछे इस कुत्ते ने मारी अवार्ड फंक्शन में एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सई मांजरेकर के साथ सलमान खान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आईफा अवार्ड 2019 (IIFA Awards 2019) का बीती रात मुंबई में आयोजन हुआ। इस मौके पर बॉलीवुड सितारों ने अपने लुक और फैशन से सबको हैरान कर दिया। इस फंक्शन में अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को ट्रोलर्स (Ranveer Singh Deepika Padukone Trolls)  का सामना करना पड़ा रहा है। अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन ये अकेला मामला नहीं है। आईफा अवार्ड 2019 से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो का डायरेक्ट कनेक्शन बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान से है।

आईफा अवार्ड 2019 के में सलमान खान (Salman Khan IIFA Awards)  ने जैसे ही सई मांजरेकर के साथ एंट्री की, तो वहां मौजूद लोगों का ध्यान उनकी तरफ गया। लेकिन सलमान खान जैसे ही आगे बढ़े, तो लोग हैरान हो गए। दरअसल, सलमान खान की एंट्री के तुरंत बाद एक कुत्ते ने एंट्री मार दी। कड़ी सिक्योरिटी के बावजूद कुत्ता अंदर घुस गया। कुछ लोगों ने उसे भगाने की भी कोशिश। यह घटना एक वीडियो में कैद हो गई। अब ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वायरल फनी वीडियो-

महेश मांजरेकर की बेटी हैं सई मांजरेकर

सलमान खान ने आईफा अवार्ड्स  2019 में डांस कर लोगों को एंटरटेन भी किया। इवेंट के दौरान सलमान खान के साथ काफी वक्त तक सई मांजरेकर भी साथ रही हैं। सई मांजरेकर (Sai Manjrekar Debut Film) बॉलीवुड के फेमस डायेरक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं। वह सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) में दिखाई देंगी। दबंग 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं, बस फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट करना बाकी है। इसके लिए सलमान खान काफी वर्कआउट कर रहे हैं क्योंकि क्लाइमैक्स में वह किच्चा सुदीप(Kichcha Sudeepa) के साथ शर्टलेस फाइट सीन करते हुए नजर आएंगे।

गणेश चतुर्थी पर सलमान खान के घर पहुंची थीं कैटरीना कैफ, गणपति बप्पा की आरती उतारते हुए वीडियो वायरल

सलमान खान ने दिखाई दबंगई, देखिए वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply