IIFA 2022 का हुआ आगाज, बॉलीवुड के कई स्टार्स ने की शिरकत

टरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा अवार्ड) 22 का कल आगाज हो चुका है। फिल्म और संगीत उद्योग की दुनिया से कई स्टारस यह पहुंच चुके है। अबू धाबी एतिहाद एरेना सेंटर में इसका श्रीगणेश किया गया। आपको बतादे IIFA दो दिनों की अवधि के लिए होगा – 3 जून और मुख्य कार्यक्रम 4 जून को।

  |     |     |     |   Updated 
IIFA 2022 का हुआ आगाज, बॉलीवुड के कई स्टार्स ने की शिरकत

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA 2022)  का कल आगाज हो चुका है। फिल्म और संगीत उद्योग की दुनिया से कई स्टारस यह पहुंच चुके है। अबू धाबी एतिहाद एरेना सेंटर में इसका श्रीगणेश किया गया। आपको बतादे (IIFA 2022) दो दिनों की अवधि के लिए होगा – 3 जून और मुख्य कार्यक्रम 4 जून को। संयुक्त अरब अमीरात सरकार देश में फिल्मों की शूटिंग पर 30 फीसदी तक की आर्थिक मदद दे रही है और अबू धाबी फिल्म आयोग की तरफ से यहां एक विशाल फिल्म सिटी स्थापित करने का भी ऐलान किया गया।

आईफा अवार्ड (IIFA 2022) में बॉलीवुड के कई स्टार्स शिरकत की, इस दौरान स्टार्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, 2 जून को आईफा वीकेंड प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई है। जिसमे (IIFA 2022) के होस्ट सलमान खान, शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, फराह खान, रितेश देशमुख, अनन्या पांडे, मनीष पॉल, अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स शामिल है।

स्टार्स के लुक की बात करें तो इस दौरान सलमान खान ब्लू पैंट सूट में नजरआ रहे है, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वही शाहिद कपूर लाइट स्काईब्लू पैंट सूट बेहज जच रहें है।

सारा अली खान रेड शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है। इस लुक में सारा का हॉट अंदाज साफ नजर आ रहा है।

वही सिंगर हनी सिंह ने भी इस समारोह में शिरक्त की। तस्वीर में शाहिद हनी सिंह के गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हनी सिंह इस दौरान अपने कूल स्टाइल में नजर आ रहे है।

एक्टर टाइगर श्रॉफ ब्लू पैंट सूट पहन स्टाइलिश लग रहे है। उनके साथ अनन्या पांडे येलो क्रॉप टॉप और स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही है।

एक्टर और कॉमेडियन मनीष पॉल का बात करे तो वह इस फंकशन में ग्रीन जैकेट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे है, वह हमेशा की तरह ही अपने मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे है।

रितेश देशमुख ब्लू आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर स्टारस की तस्वीरें  तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें संयुक्त अरब अमीरात के मजबूत ऐतिहासिक और सांस्कृतिक रिश्तों पर बात करते हुए कहा- IIFA  के लिए अबू धाबी सबसे उपयुक्त स्थान पर है। उन्होंने मुंबई को बॉम्बे कहकर बुलाते हुए उन्होंने कहा कि ये शहर दुनिया के इस हिस्से में अब भी इसी नाम से जाना जाता है। मुंबई का इस शहर से अमीरात के लोगों का रिश्ता पीढ़ियों से रहा है और संयुक्त अरब अमीरात को भारत से जोड़ने वाला ये सबसे बड़ा बंदरगाह भी रहा है। अब ये रिश्ता और ऊर्जावान हो रहा है। व्यापार और निवेश के नए समझौते बन रहे हैं। ऐसे में आईफा दोनों देशों और दोनों देशों के लोगों के बीच व्यक्तिगत रिश्ते भी बना रहा है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply