संजू में रणबीर कपूर की मां का रोल नहीं करना चाहती थी मनीषा कोइराला, आखिर ऐसा क्या हुआ ?

मनीषा कोइराला ने संजू में अपने किरदार को लेकर कहीं यह बड़ी बात, जानिए

By   |     |   931 reads   |   0 comments


मनीषा कोइराला ने संजू में अपने किरदार को लेकर कहीं यह बड़ी बात, जानिए

रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ इस साल की मच अवेटेड फिल्म में से एक है। अभी तक फिल्म के ट्रेलर से लेकर कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। जिन्हें दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म क्रिटिक हो या रणबीर के फैन सभी संजय दत्त की इस बायोपिक की तारीफें करते नहीं थक रहे। यही नहीं फिल्म के एक-एक किरदार के लुक से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक सभी पर खासी मेहनत की गई है। ट्रेलर में रणबीर की एक्टिंग की तो सभी तारीफें कर ही रहे हैं वहीं फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाने के लिए मनीषा कोइराला ने भी कड़ी मेहनत की है। मनीषा कोइराला के अभी तक कई पोस्टर्स जारी किए जा चुके हैं जिसमें वो हूबहू नरगिस जैसी नजर आ रही हैं।

लेकिन आपको मनीषा की इस बात से हैरानी हो सकती है कि मनीषा नरगिस का किरदार निभाना ही नहीं चाहती थीं। वे असमंजस में थी कि वे यह किरदार निभाये या नहीं। से हुई बातचीत में कहा कि वह फिल्म संजू में रणबीर कपूर की मां की भूमिका नहीं निभाना चाहती थीl इस बारे में बताते हुए मनीषा कोइराला ने कहा कि वह उन दिनों नेपाल में थी और उनके मोबाइल पर अचानक राजकुमार हिरानी का फोन आया, जिसे देखकर वह उछल पड़ीl इसके बाद हुई बातचीत में राजकुमार हिरानी ने उन्हें कहा कि वह उन्हें फिल्म में लेना चाहते हैं लेकिन वह उन्हें फिल्म में रणबीर कपूर की मां की भूमिका देना चाहते हैl इसके बाद वह सोच में पड़ गई कि उन्हें यह भूमिका निभानी चाहिए या नहींl इसके बाद वह राजकुमार हिरानी से मिलने मुंबई आई और वहां जब वह राजकुमार हिरानी से मिलने गई, उस समय उनके सरल व्यक्तिमत्व से वह इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर की मां बनने के लिए हां कर दी।

बता दें कि ‘संजू’ सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज होगी। मनीषा कोइराला के अलावा फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, परेश रावल और सोनम कपूर लीड रोल में है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद जहां दर्शकों को रणबीर कपूर की एक्टिंग जबरदस्त लग रही है तो वहीं बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज का कहना है कि रणबीर ने संजू के किरदार के साथ न्याय नहीं किया।लेकिन आपको मनीषा की इस बात से हैरानी हो सकती है कि मनीषा नरगिस का किरदार निभाना ही नहीं चाहती थीं। वे असमंजस में थी कि वे यह किरदार निभाये या नहीं।

Leave a Reply