Hyderabad vet rape- murder: वेटनरी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में भड़कीं जया बच्चन, दिया गंभीर बयान

तेलंगाना के रंगारेड्डी ज़िले में 26 साल की वेटनरी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर दिया है। सोमवार को यह मुद्दा राज्य सभा में उठा था, समाजवादी पार्टी की लीडर जया बच्चन ने कहा कि गुन्हेगार को शर्म आनी चाहिए और उन्हें मार डालना चाहिए।

Author   |     |     |     |   Updated 
Hyderabad vet rape- murder: वेटनरी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में भड़कीं जया बच्चन, दिया गंभीर बयान
जया बच्चन की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

तेलंगाना के रंगारेड्डी ज़िले में 26 साल की वेटनरी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर दिया है। सोमवार को यह मुद्दा राज्य सभा में उठा था, समाजवादी पार्टी की लीडर जया बच्चन ने कहा कि गुन्हेगार को शर्म आनी चाहिए और उन्हें मार डालना चाहिए। जया जी के अनुसार महिलाओं के खिलाफ इस तरह के अपराध करनेवालो का मार डालना ही सही सजा है।

आपको बता दे कि, 26 वर्षीय डॉक्टर, जो नवंबर 27 से लापता थी, वह गुरुवार के दिन जली हुई हालत में उसका शव हैदराबाद- बंगलुरु नेशनल हाईवे पर बरामद हुआ। इस पर जया जी ने कहा कि, मुझे लगता है की इस विषय पर लोग सरकार से ज़वाब चाहते है। यह सब कैसे हुआ? उन्होंने इसको कैसे निपटाया और सरकार इसका सही न्याय कब तक करेंगे?

जया बच्चन ने सिक्योरिटी व्यवस्था पर भी सवाल उठाया कि इतना बड़ा अपराध होने के बाद भी अगले दिन वैसे ही दूसरा ससंगीन जुर्म हुआ। उन्होंने कहा, “आपको नहीं लगता की सिक्योरिटी इंचार्ज को सवाल करना चाहिए और उनसे जवाब माँगना चाहिए कि अभी तक उस इलाके सुरक्षित क्यों नहीं किया गया?”

जया के इस कथन बयान पर एआईएडीएमके की सांसद विजिला सत्यनाथ ने इसका समर्थन किया है और इसपर संसद में कहा कि, यह देश महिला और बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं है। “फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने इसपर जल्द से जल्द से फैसला करना चाहिए। न्याय को विलंबित करना मतलब है उसको वंचित करना है।

इस दौरान, शनिवार को अपराधियों को 14 दिन की जुडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है। इसके आलावा, तीन पुलिसकर्मी को कर्तव्य की उपेक्षा करने के लिए विलंबित किया गया है।

हिंदी रश के वीडियो में देखें जया बच्चन को क्यों आया गुस्सा? 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply