पति के कदमों में बैठकर प्रणिता सुभाष ने शेयर की फोटो तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

'हंगामा 2' एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) बीते कई दिनों से ट्रोल्स का सामना कर रही हैं. जब से प्रणिता सुभाष ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, इनमें वह अपने पति नितिन राजू (Nithin Raju) के कदमों में बैठी नजर आई थीं तब से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
पति के कदमों में बैठकर प्रणिता सुभाष ने शेयर की फोटो तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

‘हंगामा 2’ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) बीते कई दिनों से ट्रोल्स का सामना कर रही हैं. जब से प्रणिता सुभाष ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, इनमें वह अपने पति नितिन राजू (Nithin Raju) के कदमों में बैठी नजर आई थीं तब से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इन फोटोज के सामने आने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुना दी थी. वहीं अब प्रणिता ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है.

प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर कीं उनमें वो अपने पति नितिन राजू के कदमों में बैठकर उनकी पूजा कर रही हैं. उनके हाथ में आरती की थाली है, जिससे वह पति के पैरों की आरती उतार रही हैं. साथ ही उनपर फूल चढ़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है.

प्रणिता (Pranitha Subhash) की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर बता रहे हैं. ऐसे में अब प्रणिता ने ट्रोल्स को जोरदार जवाब दिया है. प्रणिता सुभाष ने बताया कि उन्होंने भीमना अमावस्या की खुशी में पति की पूजा करते हुए फोटोज को शेयर किया था. इस अमावस्या को लेकर कहा जाता है कि भीमना अमावस्या के दिन औरतें अपने पति और घर के दूसरे पुरुषों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं.

तस्वीरों पर ट्रोल्स होने के बाद प्रणिता (Pranitha Subhash) ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं. इस मामले में 90 प्रतिशत लोगों ने अच्छी बात ही कही आउट दूसरों को मैं इग्नोर करती हूं.’ इसी के साथ ही प्रणिता सुभाष ने आगे कहा कि, ‘मैं एक्टर हूं और मेरा फील्ड ग्लैमर के लिए मशहूर है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं किसी रीति-रिवाज को फॉलो नहीं कर सकती, खासकर तब जब मैं उसे देखते हुए बड़ी हुई हूं और उसमें पूरी तरह से विश्वास करती हूं. मेरे सभी कजिन, पड़ोसियों और दोस्तों ने ये पूजा की. मैंने पिछले साल भी पूजा की थी, जब मेरी नई-नई शादी हुई थी. लेकिन तस्वीरें शेयर नहीं की थीं.’

प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) बताया कि, ‘असल में ये मेरे लिए कोई नया नहीं है. मैं दिल से हमेशा से ही ट्रेडिशनल लड़की रही हूं. मुझे परिवार, उससे जुड़ी वैल्यू और रीति-रिवाजों के लिए चीजें करना बहुत अच्छा लगता है. मुझे हमेशा से घरेलू होना पसंद था.

इसी के साथ ही ज्वाइंट फैमिली में रहना भी अच्छा लगता है. सनातन धर्म बहुत खूबसूरत है और सभी को अपनाता है. मैं उसी में विश्वास रखती हूं. इंसान बड़ी सोच वाला और मॉडर्न हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी जड़ों को भुला दें.’

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply