Humein Bharat Kehte Hain Song: रिलीज हुआ देव पटेल और अनुपम खेर की फिल्म होटल मुंबई का स्पेशल सांग, वीडियो

दुनिया भर में वाहवाही बटोरने के बाद, देव पटेल की फिल्म होटल मुंबई (Hotel Mumbai), इस महीने के अंत में भारत में रिलीज होने से पहले ही घरेलू मैदान में भी लोगों का प्रेम हासिल कर रही है।

Author   |     |     |     |   Published 
Humein Bharat Kehte Hain Song: रिलीज हुआ देव पटेल और अनुपम खेर की फिल्म होटल मुंबई का स्पेशल सांग, वीडियो
मुंबई होटल फिल्म का सीन (फोटो इंस्टाग्राम)

दुनिया भर में वाहवाही बटोरने के बाद, देव पटेल की फिल्म होटल मुंबई (Hotel Mumbai), इस महीने के अंत में भारत में रिलीज होने से पहले ही घरेलू मैदान में भी लोगों का प्रेम हासिल कर रही है। ऐसे में अब निर्माताओं ने सनी इंदर द्वारा रचित और स्टेबिन बेन द्वारा गाए इस भावनात्मक ऊर्जा से ओत-प्रोत और देशभक्तिपूर्ण गीत को लॉंच करने की पूरी तैयारी कर ली है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

फिल्म के निर्माता एक ऐसा गीत (Humein Bharat Kehte Hain Song) चाहते थे, जो फिल्म के विषय को प्रभावी ढंग से दर्शाता हो, और मानवता की अटूट भावना के तहत पूरे भारत को एकजुट करता हो। होटल मुंबई 26 नवंबर 2008 की रात को शुरू हुई घटनाओं की दुखद तस्वीरों की एक मानवीय कहानी कहता है।

उस रात मुंबई के ताज महल पैलेस होटल परिसर में दस बंदूकधारियों ने घुस कर उसे अपने कब्जे में लेने के बाद निर्दोष लोगों को गोली मार दी थी। फिल्म न केवल लोगों के असाधारण साहस, बल्कि मानवीय भावना की जीत के साथ ही लोगों के इस घटना के बाद मजबूती से उबरने की स्थिति को भी चित्रित करती है।

फिल्म में देव पटेल (Dev Patel), अनुपम खेर, आर्मी हैमर, नाज़नीन बोनियाडी सहित अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

ज़ी स्टूडियोज और पर्पज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, होटल मुंबई भारत में 29 नवंबर, 2019 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

वीडियो में देखें हमें भारत कहते हैं सांग 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply