अब क्रू मेंबर ने लगाया आरोप- मेरे सामने ही कपड़े उतारने लगे थे आलोकनाथ

हम साथ-साथ फिल्म की एक क्रू मेंबर ने कहा आलोकनाथ मेरे सामने करने लगे ...

Author   |     |     |     |   Updated 
अब क्रू मेंबर ने लगाया आरोप- मेरे सामने ही कपड़े उतारने लगे थे आलोकनाथ

आलोकनाथ पर यौन शोषण के आरोपों से अभी लोग सकते में ही थे कि उनके खिलाफ एक और मामला सामने आया है। इसमें ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की एक क्रू मेंबर ने भी आलोकनाथ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए अपनी आपबीती बताई। पीड़िया ने बताया कि रात की शूटिंग के दौरान आलोक नाथ को वो कॉस्ट्यूम देने पहुंची थी।

आलोकनाथ उसके सामने ही कपड़े बदलने लगे थे। जब वो कमरे से तेजी से भागी तो आलोकनाथ ने उसका हाथ पकड़ लिया। जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे। यह घटना ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के आखिरी शेड्यूल की है। हालांकि, आरोप लगाने वाली पीड़िता ने अपना नाम जाहिर नहीं किया है।

पीड़िता ने ये भी बताया कि उसने ये बात फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या को भी नहीं बताया था। उसे डर था कि सूरज बड़जात्या उसकी बातों पर यकीन नहीं करेंगे, क्योंकि वो आलोकनाथ के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

विंटा नंदा की दर्दभरी कहानी

बताते चलें कि विंटा नंदा ने अपनी आपबीती फेसबुक पोस्ट पर सुनाई। उन्होंने अपनी पोस्ट पर लिखा, ‘मुझे पार्टी में बुलाया गया था। उनकी पत्नी और मेरी बेस्ट फ्रेंड उस वक्त शहर से बाहर थे। यह हमेशा की तरह आम पार्टी थी जिसमें मेरे कुछ दोस्त जो कि थियेटर से भी जुड़े हुए है वह भी आते थे, इसलिए मैंने पार्टी में जाने से ऐतराज नहीं किया। पार्टी के दौरान मेरी ड्रिक्स में कुछ मिलाया गया जिसके बाद मुझे कुछ अजीब सा महसूस होने लगा। रात के करीत 2 बजे मैं उनके घर से निकली। मुझे किसी ने घर छोड़ने को नहीं कहा। मैं इतने तो होश में थी कि मुझे लगा कि उनके घर में रुकना ठीक नहीं है।’

विंटा नंदा के ट्विवटर से ली गई तस्वीर…

इसके साथ ही विंटा ने आगे लिखा, ‘मैं घर से निकली और अपने घर की तरफ चल पड़ी। तभी यह कार लेकर मेरे बगल से निकले और बोले कि मैं तुम्हें छोड़ दूंगा। मैं यकीन करती थी इसलिए बैठ गई। उसके बाद ठीक से क्या हुआ, याद नहीं था मुझे। बस इतना याद है कि मेरे मुंह में किसी ने जबरदस्ती शराब डाली थी। जब दूसरे दिन दोपहर में उठी तो मुझे दर्द महसूस हुआ। तब मुझे लगा मेरे साथ रेप हुआ है। उस वक्त साल 1994 के मशहूर शो ‘तारा’ के लिए काम कर रही थी। खुद को उस स्थिति से बाहर निकालने में मुझे 20 साल लग गए। मेरा आत्मविश्वास अब लौट आया है और इसी वजह से अब इस बात को आप लोगों से साझा करने की हिम्मत जुटा पाई हूं।’

शराबी बदतमीजी और घिनौना इंसान का आरोप

आलोकनाथ पर लगे इन आरोपो के चलते एक और खुलासा हुआ है। विंटा ने अपनी नई पोस्ट में सीरियल तारा की लीड एक्ट्रेस नवनीत का जिक्र किया। विंटा ने बताया एक दफा आलोक सेट पर शराब पीकर आए और नवनीत पर गिर गए। इसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। विंटा ने आलोकनाथ को शराबी, बद्ततमीज और घिनौना इंसान बताया। लेकिन उस दौरान वो बहुत फेमस थे तो उसपर लगे आरोपों को नजरअंदाज कर दिया जाता था।

CINTAA का नोटिस

आलोक नाथ पर लगे यौन शोषण मामले में आज सुबह सिंटा ने उन्हें नोटिस भेज दिया है। इसकी जानकारी सिंटा (CINTAA) के एग्जीक्यूटिव सदस्य सुशांत सिंह ने अपने ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हमारा पूरा सपोर्ट विंटा नंदा के साथ है। इस मामले के सामने आते ही सुबह आलोकनाथ को इन आरोपों के चलते नोटिस भेज दिया गया है। उनके जवाब का इंतजार किया जा रहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply