बॉलीवुड सितारों को पछाड़ ऋतिक रौशन ने अपने नाम किया ये खिताब, दुनिया भर में हो रही ‘वाहवाही’

बॉलीवुड के स्टाइलिश और हैंडसम स्टार ऋतिक रौशन के हाल ही में एक खिताब नाम हुआ है। जिसकी खुशी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इंडस्ट्री में ऋतिक के एक्टिंग के वैसे भी लोग दिवाने हैं लेकिन अब उनके उनकी एक खूबी के लिए उनको दुनिया भर में खूब सराहा जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड सितारों को पछाड़ ऋतिक रौशन ने अपने नाम किया ये खिताब, दुनिया भर में हो रही ‘वाहवाही’

बॉलीवुड के स्टाइलिश और हैंडसम स्टार ऋतिक रौशन के हाल ही में एक खिताब नाम हुआ है। जिसकी खुशी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इंडस्ट्री में ऋतिक के एक्टिंग के वैसे भी लोग दिवाने हैं लेकिन अब उनके उनकी एक खूबी के लिए उनको दुनिया भर में खूब सराहा जा रहा है। ऋतिक बॉलीवुड के सभी सितारों को पछाड़ कर ये खिताब अपने नाम किया है।

रीपोर्ट के मुताबिक ऋषिक रौशन को दुनिका के सबसे हैंडसम स्टार्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। ऋतिक को 2018 हैंडसम स्टार्स की लिस्ट में सबसे ऊपर रखा गया है। इस तरह का अवार्ड अपने नाम करना वाकई गर्व की बात है। ऋतिक अपनी अदाकारी से अपने जलवे बिखेरते रहते हैं। ऋतिक का डांस इतना कमाल का है कि लोग देखकर दांतो लते उगली दबा लेते हैं। वहीं बताते चलें कि ऋतिक के अलावा ये खिताब सलमान खान के नाम भी हुआ है।

वहीं ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए ऋतिक रौशन ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार में दिखने के लिए अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है। किरदार में दिखने के लिए ऋतिक रौशन ने न सिर्फ एक्सरसाइज करना छोड़ दिया था। बल्कि वेट ट्रेनिंग प्रोग्राम को भी बाय-बाय कह दिया था। फिल्म के लिए ऋतिक ने जबरदस्त मेहनत की है। इस फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। दाढ़ी-मूंछ और बालों के साथ ऋतिक ठेठ अंदाज में नजर आएंगे। ताकि बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में एकदम फिट बैठ सकें।

ऋतिक रौशन ने शेयर किया पोस्टर…

बताते चलें कि इस लिस्ट में ऋतिक रौशन के अलावा रॉबर्ट पैटिनसन, टॉम हिडलस्टन, हेनरी केविल, नोह मिल्स, क्रिस एवन्स, डेविड बोरियानस जैसे कई स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है। वहीं इससे पहले भी ऋतिक वर्ष 2011-12 में दुनिका के 50 सबसे सेक्सी एशियन पुरुषों कि लिस्ट में भी टॉप पर अपनी जगह बना चुके हैं।

देखिए ऋतिक रोशन का ये वीडियो…

देखिए ऋतिक रोशन की तस्वीरें…

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply