फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक रोशन का होगा लीड किरदार, निभाएंगे अमिताभ बच्चन का रोल

फराह खान ने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ मिलकर साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाने जा रही हैं। इसमें ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन का रोल निभाएंगे। जब ऋतिक रोशन ने फिल्म कहानी सुनी तो, उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हां बोल दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक रोशन का होगा लीड किरदार, निभाएंगे अमिताभ बच्चन का रोल
अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की डायरेक्टर-प्रोड्यूसर फराह खान ने हाल ही में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ मिलकर साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक (Satta Pe Satta Remake) बनाने की बात कही थी। कई लोग सोच रहे थे कि फिल्म के लीड रोल कौन निभाएगा। एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने न्यूज वेबसाइट को बताया कि फराह खान ने पहले ही ऋतिक रोशन से इस आइडिया पर चर्चा कर चुकी हैं। ऋतिक रोशन ने भी इस पर मौखिक रूप से सहमति जता दी है। फराह खान पूरी स्क्रिप्ट पर दोबारा से काम कर रही हैं और इससे वर्तमान समय के हिसाब से तैयार कर रही हैं। उन्हें ऐसे स्टार की जरुरत है जो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  की तरह कमांड संभाल सके।

कहानी सुनते ही ऋतिक रोशन ने हामी भरी

सूत्र ने ये भी खुलासा किया कि फराह खान और ऋतिक रोशन कई दशकों से दोस्त हैं और जब ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan Films) ने फिल्म कहानी सुनी तो, उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हां बोल दिया। सूत्र ने कहा कि जल्द ही इस पर फाइनल डिसिजन ले लिया जाएगा और इसके बाद ऋतिक रोशन भी इसकी घोषणा करेंगे।

सत्ते पे सत्ता के लिए 40 साल के उम्र वाले एक्टर की जरुरत

जबकि लोगों के बीच खबरें थी कि इस फिल्म में शाहरुख खान और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे बड़े स्टार इस किरदार को निभाएंगे, लेकिन फराह खान ने ऋतिक को एक वजह से चुना। सूत्र ने बताया कि फिल्ममेकर इस मूवी के लिए बहुत ज्यादा यंग और बहुत ज्यादा पुराने एक्टर को नहीं चाहते थे। ऋतिक रोशन न तो ज्यादा यंग लगते हैं और इन ज्यादा बूढ़े लगते हैं। वे 40 साल वाले उम्र के एक्टर की तलाश थी, जिसमें ऋतिक रोशन एकदम परफेक्ट हैं। यहां तक अमिताभ बच्चन भी 40 साल के थे जब उन्होंने सत्ते पे सत्ता की।

आनंद कुमार ने परिवार संग देखा सुपर 30 का ट्रेलर

यहां देखिए फिल्म सुपर 30 का  ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply