Yash के साथ KGF 3 में धमाल मचाएंगे Hrithik Roshan? प्रोड्यूसर ने कही ये बड़ी बात

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई। फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए थे। फिल्म निर्माताओं ने 'केजीएफ 2' में संजय दत्त और रवीना टंडन को कास्ट किया था। अब खबर आ रही है कि 'केजीएफ 3' के लिए मेकर्स फिर से बॉलीवुड के एक बड़े स्टार को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Yash के साथ KGF 3 में धमाल मचाएंगे Hrithik Roshan? प्रोड्यूसर ने कही ये बड़ी बात
ऋतिक रोशन और यश (फोटो: सोशल मीडिया)

KGF 3: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई। फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए थे। फिल्म निर्माताओं ने ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त और रवीना टंडन को कास्ट किया था। अब खबर आ रही है कि ‘केजीएफ 3’ के लिए मेकर्स फिर से बॉलीवुड के एक बड़े स्टार को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

‘केजीएफ’ के तीसरे पार्ट के लिए कथित तौर पर अब बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम सामने आ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर ने ‘केजीएफ 3’ में ऋतिक रोशन के काम करने को लेकर बात की है।

मीडिया से बातचीत में विजय किर्गंदुर ने बताया, ‘हमने अभी तक स्टार कास्ट पर फैसला नहीं किया है कि इसके अलावा किसे लिया जाएगा। केजीएफ 3 इस साल नहीं बन रही है। फिल्म को लेकर अभी हमारे कुछ बड़े प्लान है लेकिन प्रशांत नील इस समय सालार में बिजी है, जबकि यश जल्द ही अपनी नई फिल्म को अनाउंस करेंगे। इसलिए हम चाहते हैं कि वे सही समय पर एख साथ आएं। जब वे ‘केजीएफ 3′ पर काम शुरू करने के लिए फ्री हों। अभी तक हमारे पास कोई फिक्स्ड डेट या टाइम नहीं है कि तीसरे पार्ट पर कब काम शुरू होगा।’

वहीं ऋतिक रोशन को लेकर सवाल पर विजय किर्गंदुर ने कहा- ‘जब एक बार हमने फिल्म को लेकर डेट्स फाइनल कर लीं तो हम स्टारकास्ट को भी तय करने की बेहतर स्थिति में होंगे। और तभी दूसरे एक्टर्स को कास्ट करने की प्रोसेस शुरू होगी, तो ये उस समय उनकी मौजूदगी पर भी निर्भर करेगा। सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि तीसरे पार्ट पर कब काम शुरू होगा। ‘

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Rashmika Mandanna रही सेंटर ऑफ अटरेक्शन, हॉट लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply