जब ऋतिक रोशन को डॉक्टर्स ने कहा था कि मत करना डांस और एक्शन, उसके बाद एक चमत्कार हुआ और…

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी शानदार पर्सनालिटी के लिए जाने जाते हैं. ऋतिक जिम में जमकर पसीना बहाते हैं और खुद को फिट रखते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
जब ऋतिक रोशन को डॉक्टर्स ने कहा था कि मत करना डांस और एक्शन, उसके बाद एक चमत्कार हुआ और…

Hrithik Roshan Health Issues: बॉलीवुड के मांचो मैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी शानदार पर्सनालिटी के लिए जाने जाते हैं. ऋतिक जिम में जमकर पसीना बहाते हैं और खुद को फिट रखते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ऋतिक रोशन को डॉक्टर्स ने डांस करने और एक्शन करने से साफ मना कर दिया था. उसके बाद एक चमत्कार ही हुआ जिसने ऋतिक रोशन को शानदार डांसर और एक्शन हीरो बना दिया.

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के प्रमोशन में बिजी हैं. ऋतिक फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में ऋतिक ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें फिल्मों में एक्शन के लिए मना कर दिया था. ऋतिक कहते हैं कि अपनी डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ (Kaho Na Pyar Hai) से पहले डॉक्टर्स ने उन्हें कैसा भी डांस और एक्शन ना करने से साफ मना कर दिया था.यह भी पढ़े: Exclusive: एक बार फिर होगी तारा सिंह की धमाकेदार वापसी, सनी देओल हैं गदर 2 के लिए बेहद उत्सुक!

ऋतिक रोशन अपनी हेल्थ कंडीशन को लेकर बताते हैं कि उनके डॉक्टर्स का ये कहना था कि मैं कभी भी एक्शन नहीं कर पाऊंगा. अगर मैंने डांस या एक्शन सीन किया तो मेरे लिए काफी परेशानियां खड़ी हो सकती हैं. ऋतिक के लिए जाहिर तौर पर यह शॉकिंग था क्योंकि जिस लाइन में वे कदम रख रहे थे, वहां एक्शन जरूरी हिस्सा है. यह भी पढ़े: Bigg Boss 16 Unknown Facts: ‘बिग बॉस’ हाउस को 500 वर्कर्स ने बनाया, इतने महीनों में हुआ तैयार

ऋतिक रोशन के लिए ये शब्द कहना ही किसी चमत्कार से कम नहीं थे. उन्होंने उसी दिन ठान लिया कि वो एक्शन भी करेंगे और डांस भी. ऋतिक ने डॉक्टर्स की इन बातों को एक चैलेंज के तौर पर लिया और अपनी फिटनेस पर जमकर मेहनत की. उन्होंने दिन-रात एक कर सिर्फ अपनी बॉडी को प्रिपेयर किया और उसी का नतीजा है कि आज ऋतिक फिल्म इंडस्ट्री के शानदार डांसर और बेहतरीन एक्शन हीरो में गिने जाते हैं.

बता दें कि ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से तीन साल बाद परदे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी नजर आएंगी. ये फिल्म 2018 में इसी नाम से आई तमिल फिल्म का हिन्दी रीमेक है. तमिल फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) और आर. माधवन (R. Madhvan) मुख्य भूमिका में थे. ऋतिक की विक्रम वेधा 30 सितम्बर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़े: Dream Girl 2: अनन्या पांडे को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बनते देख फूटा जनता का गुस्सा, कहा-‘फिल्म का होगा सत्यानाश’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply