कंगना रनौत से माफी मांगना चाहती थी ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, रंगोली चंदेल ने किया खुलासा और उठाए कई सवाल?

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दावा किया है कि सुनैना ने उन्हें और कंगना रनौत से माफी मांगने के लिए बुला रही हैं। रंगोली चंदेल ने कहा कि इस घटना से साबित होता है कि रनौत सिस्टर्स की तरह सब लोग एक दूसरे से प्यार नहीं करते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत से माफी मांगना चाहती थी ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, रंगोली चंदेल ने किया खुलासा और उठाए कई सवाल?
सुनैना रोशन, रंगोली चंदेल और कंगना रनौत। (फोटोः ट्विटर)

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (Nepotism In Bollywood) के मामले पर अपनी बहन कंगना रनौत का सपोर्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ी हैं और निडरता के साथ अपना पक्ष रख रही हैं। इस बीच ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के बारे में खुलासा किए और कई सवाल उठाए हैं।

जिन लोगों को नहीं पता है वह जान ले कि सुनैना रोशन(Sunaina Roshan)ने हाल ही में ऑन रिकॉर्ड स्पष्ट किया है कि वह किसी साइकोलोजीकल या बाइपोलर डिसऑर्डर से नहीं गुजर रही हैं, जैसा की खबरों में कहा जा रहा था। लेकिन उन्हें माना कि उनके परिवार में कई सारे विवाद चल रहे हैं। उन्होंने एक बयान में कहा था कि यहां एक नर्क की तरह जीवन हो गया है और बुरा लग रहा है कि उनका परिवार भी उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है।

सुनैना रोशन ने मांफी मांगने के लिए बुलाया

अभी तक किसी को नहीं पता है कि सुनैना और रोशन परिवार के बीच क्या गलतफहमियां चल रही हैं, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दावा किया है कि सुनैना ने उन्हें और कंगना रनौत से माफी मांगने के लिए बुला था। रंगोली चंदेल ने कहा कि इस घटना से साबित होता है कि रनौत सिस्टर्स (Ranaut Sisters) की तरह सब लोग एक दूसरे से प्यार नहीं करते हैं।

यहां देखिए रंगोली चंदेल का ट्विट-

रंगोली चंदेल के ट्वीट से उठे ये सवाल

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के इस ट्वीट से बहुत कुछ सवाल भी उठने लगे हैं। जैसे क्या सुनैना और रोशन परिवार के बीच सारे संबंध टूट गए? क्या सुनैना रनौत सिस्टर्स से अब मदद मांग रही हैं? अगर ऋतिक रोशन या रोशन परिवार का कोई शख्स इस बारे में बताएगा तभी इस बात का खुलासा होगा। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच अभी तक कानूनी लड़ाई जारी है।

विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या राय मामले में अभिनेता को मिला कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ

यहां देखिए कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच दोबारा तकरार का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply