Super 30 Movie: ऋतिक रोशन ने फिल्म की तस्वीर शेयर कर बताई कुसुम और केशव की जिंदादिली की कहानी

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) की रिलीज में कुछ दिन बाकी रह गए हैं। ऋतिक फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगातार शेयर कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Super 30 Movie: ऋतिक रोशन ने फिल्म की तस्वीर शेयर कर बताई कुसुम और केशव की जिंदादिली की कहानी
ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' बिहार के शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) हर ओर सुर्खियों में हैं। ऋतिक ने फिलहाल फिल्म का प्रमोशन तो शुरू नहीं किया है, लेकिन वह फिल्म को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं। अभिनेता फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो लगातार फैंस से शेयर कर रहे हैं। बुधवार को उन्होंने फिल्म के दो कलाकारों जोकि फिल्म में उनके स्टूडेंट का किरदार निभा रहे हैं, कि जिंदादिली की कहानी बताई है।

ऋतिक रोशन ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘ये है कुसुम. बायोटेक इंजीनियर बनना चाहती है। पीठ में दर्द होने के बावजूद सेट पर रोज आया करती थी और उसके पीछे है केशव। मेरी तरह हकलाता है, पर दुनिया को अपनी बात बताने से डरता नहीं। अन्दर से बहुत स्ट्रॉन्ग है। इस फिल्म का असली हीरो कौन है। इसका जवाब कोई नहीं दे सकता।’

ऋतिक रोशन ने इस तस्वीर के जरिए बताई कुसुम और केशव की कहानी…

बताते चलें कि सुपर 30 फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। यह फिल्म बिहार के मशहूर शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक है। आनंद कुमार ‘सुपर 30’ नाम से कोचिंग चलाते हैं। आनंद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग से लेकर कास्टिंग तक, सब कुछ उन्होंने तय किया है। वह चाहते थे कि उनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन ही उनका किरदार निभाएं।

आनंद कुमार ने कहा, ‘जब मैंने अपनी फिल्म के हीरो के लिए ऋतिक रोशन का नाम बताया, तो सभी लोग मुझपर हंसने लगे। वो कह रहे थे कि ऋतिक रोशन ग्रीक गॉड लगते हैं। मुझे अपनी फिल्म के लिए किसी और को चुनना होगा। ऋतिक को मेरी कहानी बहुत पसंद आई थी। मेरे किरदार में ढलने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की।’ इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

सुपर 30 फिल्म में नजर आएंगे गल्ली बॉय फेम मनोज वर्मा

देखिए सुपर 30 फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply