सुपर 30 के लिए ऋतिक रोशन ने खूब बहाया पसीना, एक्टर की हर जगह हो रही है जमकर तारीफ

बिहारी लहजे से लेकर उनके व्यक्तित्व की आत्मा और बारीकियों तक, ऋतिक रोशन ने इन गुणों को इतनी अच्छी तरह से आत्मसात किया है कि पूरी दुनिया सुपरस्टार की प्रशंसा कर रही है। दर्नद कुमार के कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्र और क्रिटिक्स सभी अभिनेता की भूमिका की सराहना कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
सुपर 30 के लिए ऋतिक रोशन ने खूब बहाया पसीना, एक्टर की हर जगह हो रही है जमकर तारीफ
फिल्म सुपर 30 में एक्टर ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के उन एक्टर में एक हैं जो अपने रोल को पर्दे पर जीवंत करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। उनकी इसी मेहनत की झलक उनकी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ के ट्रेलर में देखने को मिल रही है। ट्रेलर में उनका यह अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और वह इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित है।

बिहारी लहजे से लेकर उनके व्यक्तित्व की आत्मा और बारीकियों तक, ऋतिक रोशन ने इन गुणों को इतनी अच्छी तरह से आत्मसात किया है कि पूरी दुनिया सुपरस्टार की प्रशंसा कर रही है। दर्शक के साथ-साथ आनंद कुमार के कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्र और क्रिटिक्स सभी अभिनेता की भूमिका की सराहना कर रहे हैं, जिसे ऋतिक ने ट्रेलर के साथ दुनिया के सामने पेश किया है। ऋतिक के किरदार को स्वयं आनंद कुमार से मिला थम्स-अप इस बात का प्रमाण है कि ऋतिक ने किरदार को कितना अच्छा निभाया है।

एक्टर ऋतिक रोशन ने इस रोल क्र लिए कितनी मेहनत की है इस बारे में आनंद कुमार ने बताया, ‘मेरे हाथों की हरकतों को पकड़ने से लेकर आंखों में वहीं दर्द और संघर्ष के रिफ्लेक्शन तक, मैं ट्रेलर में ऋतिक को देखकर हैरत में था। मेरा मानना ​​है कि ऋतिक ने बेहद पूर्णता के साथ मेरा रील किरदार निभाया है जहां उन्होंने मेरी आत्मा को अपने चरित्र में पिरोया है। ऐसा लगा कि मैं खुद को स्क्रीन पर देख रहा हूं।’

रियल छात्रों को अधिक करीब महसूस करते हुए, ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर आनंद कुमार के सुपर 30 छात्रों को शुभकामनाएं दी है, जिन्होंने इस साल सफलतापूर्वक आईआईटी की परीक्षा पास कर लिया है। आपको बता दें कि 18 छात्रों ने आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम पास किया है इसलिए ऋतिक ने व्यक्तिगत रूप से सुपर 30 के बैच से मिलने और उन्हें शुभकामनाएं देने की इच्छा व्यक्त की है। अभिनेता ने इसके लिए आनंद कुमार के साथ संपर्क किया और सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह उनसे मिले।

आनंद कुमार ने परिवार संग देखा सुपर 30 का ट्रेलर

यहाँ देखिए फिल्म ‘सुपर 30 ‘ का ट्रेलर …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply