सुपर 30 के बाद अब रियल लाइफ में टीचर बनेंगे ऋतिक रोशन! ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से आया बुलावा

सुपर 30 (Super 30) की सक्सेस के बाद ऋतिक रोशन के नाम एक और उपलब्धि जुड़ने जा रही है। ऑक्सफोर्ट यूनियन ने उन्हें (Hrithik Roshan) ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में बुलाया है और वहां के स्टूडेंट्स के साथ अपने अनुभव शेयर और बातचीत करने के लिए कहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सुपर 30 के बाद अब रियल लाइफ में टीचर बनेंगे ऋतिक रोशन! ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से आया बुलावा
फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 (Super 30 Box Office Collection) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। एक महीने पहले यानी 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म सिनेमाघरों में अब भी बनी हुई है। ऋतिक रोशन ने सुपर 30 में एक मैथमेटिशियन का किरदार निभाया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। यह फिल्म बिहार के मैथमिटिशियन और आईआईटी के एंट्रेंस टेस्ट की तैयारी करवाने वाले आनंद कुमार की बायोपिक है।

सुपर 30 (Super 30) में ऋतिक रोशन को एक टीचर के किरदार में दिखाया गया है, जो  गरीब और पिछड़े  बच्चों को आईआईटी और जेईई जैसे एग्जाम की कोचिंग देता है। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है। फिल्मम में टीचर का किरदार निभाने के बाद अब रियल लाइफ में भी एक्टर को टीचर बनने का मौका मिला है। दरअसल, ऋतिक रोशन (Hritthik Roshan) को ऑक्सफोर्ट यूनियन ने उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में बुलाया है और वहां के स्टूडेंट्स के साथ अपने अनुभव शेयर और बातचीत करने के लिए कहा है।  अब इस एक्टर के नाम एक और उपलब्धि जुड़ने जा रही है।

मदर टेरेसा सहित कई लोग कर चुके इस मंच से छात्रों को संबोधित

आपको बता दें कि 1823 में स्थापित, ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय (Hrithik Roshan At Oxford University) में यूनियन सबसे बड़ी सोसाइटी है और दुनिया की सबसे प्रसिद्ध स्टूडेंट यूनियन में से एक है। इस यूनिवर्सिटी के मंच पर मलाला यूसुफजई, दलाई लामा, मदर टेरेसा, अमेरिकी राष्ट्रपति रोनाल्ड रीगन सहित विश्व की कई हस्तियां छात्रों के साथ अपने अनुभव शेयर कर चुकी है। उनसे बातचीत कर चुकी है। अब ऋतिक रोशन भी इस मंच से अपने अनुभव शेयर करेंगे। उन्हें यहां बोलने का निमंत्रण मिला है।

War का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, टाइगर श्रॉफ के इस चैलेंज पर ऋतिक रोशन ने दिया ये जवाब

यहां देखिए, क्या ऋतिक रोशन से फिर से शादी करेंगी सुजैन खान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply