ऋतिक रोशन को भी पसंद आ रहा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, इस दिग्गज डायरेक्टर के साथ करेंगे वेब सीरीज में डेब्यू!

ऋतिक रोशन को कबीर खान की एक वेब सीरीज की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है, जो एक गेम बेस्ड ड्रामा सीरीज होगी। माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन जल्द ही इस सीरीज में काम करने के लिए हां कर सकते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
ऋतिक रोशन को भी पसंद आ रहा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, इस दिग्गज डायरेक्टर के साथ करेंगे वेब सीरीज में डेब्यू!
ऋतिक रोशन ( फोटो - इंस्टाग्राम )

छोटे सितारों के साथ-साथ अब बॉलीवुड के सुपरस्टार भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट होने वालीं वेब सीरीज की ओर रुख कर रहे हैं। इसकी शुरुआत सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की थी। नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में सैफ और नवाजुद्दीन के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद इमरान हाशमी की वेब सीरीज ‘टाइगर्स’ और ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अमेजन प्राइम की एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। अब जल्द ही बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन भी वेब सीरीज के जरिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन को कबीर खान की एक वेब सीरीज की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है, जो एक गेम बेस्ड ड्रामा सीरीज होगी। माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन जल्द ही इस सीरीज में काम करने के लिए हां कर सकते हैं। कबीर खान गेम बेस्ड वेब सीरीज के अलावा दो और ऐसे ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, इनमें से एक क्रिकेट से जुड़ा हुआ है।

इनमें से एक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक एपिसोड वाली वेब सीरीज है, जिसकी शूटिंग लगभग तीन महीने तक चली है। इसमें धोनी कई तरह के सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे। कबीर खान इस वेब सीरीज के साथ-साथ रणवीर सिंह के साथ 1983 की क्रिकेट वर्ल्ड कप टीम के कप्तान कपिल देव की बायोपिक ’83’ बना रहे हैं।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन की अगली फिल्म ‘सुपर 30’ है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। यह फिल्म पटना के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। ऋतिक रोशन इस फिल्म से काफी लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे थे, लेकिन ‘मी टू’ मूवमेंट के दौरान उनपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे और मेकर्स ने उनसे हाथ खींच लिए। अब इस फिल्म की कमान अनुराग कश्यप को सौंपी गई है। अनुराग फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम देख रहे हैं। ऋतिक जल्द ही एक फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

वीडियो में देखिए आज की खास ख़बरें …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply