Housefull 4 Box Office Collection: हाउसफुल 4 ने बनाया ये रिकॉर्ड, चार दिन में किया इतने करोड़ का बिजनेस

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म हॉउसफुल 4 का बॉक्स ऑफिस (Housefull 4 Box Office Collection) पर धमाल जारी है। फिल्म ने चौथे दिन 34.56 करोड़ की कमाई के साथ अपना जादू रखा बरकरार है। फिल्म ने केवल 4 दिनों में कुल 87.78 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Housefull 4 Box Office Collection: हाउसफुल 4 ने बनाया ये रिकॉर्ड, चार दिन में किया इतने करोड़ का बिजनेस
फिल्म हाउसफुल का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म हॉउसफुल 4 का बॉक्स ऑफिस (Housefull 4 Box Office Collection) पर धमाल जारी है। फिल्म ने चौथे दिन 34.56 करोड़ की कमाई के साथ अपना जादू रखा बरकरार है। एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली कॉमेडी फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है। यह सोमवार हाउसफुल 4 के लिए कोई एवरेज दिन रहा। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 34.56 करोड़ की भारी कमाई के साथ केवल 4 दिनों में कुल 87.78 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है।

दिलचस्प बात यह है कि हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की यह चौथी किस्त एक दिन में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली कॉमेडी फ़िल्म बन गयी है। इससे पहले फ़िल्म गोलमाल अगेन (Golmaal Again) के नाम यह खिताब था, जिसने अपनी रिलीज के दिन सबसे अधिक कमाई की थी और अब हाउसफुल 4 अपनी रिलीज के चौथे दिन शानदार बिजनेस करने में सफल रही हैं, जो बेजद सराहनीय है। हाउसफुल 4 फ्रैंचाइज़ी की सबसे सफल फिल्म बन गई है, जो अपने ओपनिंग डे पर सबसे अधिक कमाई करने में सक्षम रही है।

इस कॉमेडी फिल्म को पूरे देश में शानदार रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म को दीवाली की लंबी छुट्टियों को काफी ज्यादा फायदा मिल रहा है। ऑडियंस अब भी सिनेमाघरों में बनी हुई है। कॉमेडी से भरपूर इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने मिल रही है। हाउसफुल 4 को साजिद नाडियावाला की नाडियावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया हैऔर फॉक्स स्टार स्टूडियो इसके को-प्रोड्यूसर है। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है।

अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर रैंप पर ढाया कहर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply