Hindutva: ‘हिंदुत्व चैप्टर वन- मैं हिंदू हूं’ के ट्रेलर ने मचाई धूम,आते ही सोशल मीडिया पर छाया

हिंदुत्व चैप्टर वन- मैं हिंदू हूं का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं लोग.

  |     |     |     |   Updated 
Hindutva: ‘हिंदुत्व चैप्टर वन- मैं हिंदू हूं’ के ट्रेलर ने मचाई धूम,आते ही सोशल मीडिया पर छाया

Hindutva Chapter One-Main Hindu Hoon: लंबे समय के इंतजार के बाद फाइनली फिल्म ‘हिंदुत्व चैप्टर वन- मैं हिंदू हूं’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आकर्षक ट्रेलर देखते ही लोग इस फिल्म को देखने का मन बना चुके हैं. कम से कम हिंदुत्व के प्रति प्रेम और श्रद्धा रखने वाले लोग इसे जरूर देखना चाहेंगे. लंबे समय के बाद एक दौर आया है जब हिंदुत्व से जुड़ी फिल्म बन रही है. इस फिल्म में भजन सम्राट अनूप जलोटा भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा यह मराठी सिनेमा की एक ऐसी फिल्म है जो पहली बार हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर करण राजदान हैं. यह फिल्म पार्ट वन के तौर पर रिलीज हो रही है यानि इसके दूसरे पार्ट के आने की पूरी संभावना है. इस फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज मुख्य भूमिकाओं में हैं और ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

 

फिल्म के डायरेक्टर ने कही थी फिल्म को लेकर खास बात 

करण राजदान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि,‘बॉलीवुड द्वारा बहुत सारे हिंदुओं को कोसा जा रहा है, चाहे वह हम लोग हों या हमारे देवी-देवता, सभी को बॉलीवुड ने या तो नकारात्मक रूप में दिखाया है या हास्यास्पद तरीके से. दोनों मेरे लिए अस्वीकार्य हैं और इसी तरह मेरी फिल्म ‘हिंदुत्व’ का जन्म हुआ. चाहे वह भारत में हो या पूरी दुनिया में, हिंदुत्व का एक गलत अर्थ और संदेश फैलाया जा रहा है, मैं सीधे रूप से यह बात कहना चाहता हूं’.

बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों से टकराएगी हिंदुत्व फिल्म

करण की इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुड बाय’ के अलावा राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ से होने जा रहा है. अब देखना होगा कि इनमें से कौन सी फिल्म जनता का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply