फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग इस दिन से शुरू करेंगे इरफान खान, मुंबई में चलता रहेगा कैंसर का इलाज

अभिनेता इरफान खान मुंबई पहुंच चुके हैं। यहां के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 22 फरवरी से वह अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग शुरू करेंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग इस दिन से शुरू करेंगे इरफान खान, मुंबई में चलता रहेगा कैंसर का इलाज
'हिंदी मीडियम 2' फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पिछले साल मार्च में अभिनेता इरफान खान को कैंसर की बीमारी का पता चला था, जिसके बाद से वह लंदन में अपना इलाज करवा रहे थे। इरफान को हाई ग्रेड कैंसर हुआ था। पिछले साल दिवाली में वह भारत आए थे। उनकी आखिरी फिल्म ‘कारवां’ थी। उनके फैंस उनके स्वस्थ होने की दुआएं मांगते हुए एक बार फिर उन्हें बड़े पर्दे पर देखने की ख्वाहिश जता रहे थे। ऐसा लगता है कि उनके फैंस की दुआएं कबूल हो गईं और एक बार फिर इरफान ने बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर ली है। इरफान खान इसी महीने से अपनी हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इरफान खान मुंबई आ चुके हैं। अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। जल्द वह अपने पैतृक घर जयपुर भी जा सकते हैं। खबरों के मुताबिक, इसी महीने की 22 तारीख से ‘हिंदी मीडियम 2’ फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। मेकर्स ने लंदन जाकर फिल्म की स्क्रिप्ट अभिनेता को दिखाई थी। उनकी रजामंदी मिलने के बाद ही आगे की कार्यवाही शुरू की गई। फिल्म के कॉस्टूयम डिजाइनर फिल्म में पहने जाने वाले इरफान खान के कपड़े तैयार कर रहे हैं। फिल्म की हिरोइन अभी तक तय नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इसके लिए करीना कपूर खान से संपर्क किया था, लेकिन अभी तक करीना की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

बताते चलें कि साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर इरफान खान के अपोजिट नजर आई थीं। वह फिल्म साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी थी, हालांकि फिल्म के सीक्वल के डायरेक्टर को लेकर भी अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है। कुछ रिपोर्ट्स जहां एक बार फिर साकेत को कमान दिए जाने की बात कह रही हैं तो कुछ रिपोर्ट्स किसी नए डायरेक्टर का नाम जाहिर कर रही हैं। बताया जा रहा है कि आगामी फिल्म में इरफान और सबा की बेटी का रोल अभिनेत्री राधिका मदान निभाएंगी। राधिका ने पिछले साल विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘हिंदी मीडियम 2’ में एक बार फिर अमृता सिंह और दीपक डोबरियाल को कास्ट किए जाने की भी खबरें हैं।

देखें इरफान खान की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply