हिमेश रेशमिया ने इस वजह से रानू मंडल को दिया ब्रेक, जानिए उनके फैसले के पीछे सलमान खान का क्या है कनेक्शन

रानू मंडल (Ranu Mandal) को अपना पहला बॉलीवुड ब्रेक मिल गया है। ये ब्रेक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmmiya) ने दिया है। इसकी वजह बताते हुए हिमेश ने कहा कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के पिता ने कहा था कि जब भी कोई टैलेंट दिखे, तो उसे आगे लाने की कोशिश करो।

Author   |     |     |     |   Updated 
हिमेश रेशमिया ने इस वजह से रानू मंडल को दिया ब्रेक, जानिए उनके फैसले के पीछे सलमान खान का क्या है कनेक्शन
हिमेश रेशमिया ने सलीम खान की वजह से रानू मंडल को ब्रेक दिया (फोटो:ट्विटर)

कोलकत्ता की रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। कभी रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) को अपना पहला बॉलीवुड ब्रेक मिल गया है और इसका क्रेडिट जाता है सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmmiya) को। लेकिन हिमेश की मानें, तो उनके इस फैसले के पीछे सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान का हाथ है। इसका खुलासा खुद सिंगर ने एक शो के दौरान किया है।

कुछ वक्त पहले रानू मंडल (Ranu Mandal Song) सोनी टीवी के रियलिटी शो सिंगिंग सुपरस्टार (Singing Superstar) में पहुंची। वहां, उन्होंने अपना मुश्किल भरा सफर शेयर करते हुए बताया कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं था। वो स्टेशन पर पेट पालने के लिए गाना गाती थीं। इतना ही नहीं, रानू मंडल ने जावेद अली की आग्रह पर ‘एक प्यार का नगमा’ गाना गाकर सुनाया। उनकी आवाज सुनकर हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का ऑफर दे दिया।

इस बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा, ‘आप बहुत सुरीला गाती हैं। मुझे सलमान भाई के पापा हमेशा कहते हैं कि अगर कोई टैलेंट दिखे तो आप उसे आगे लाने की पूरी कोशिश करो। इसलिए मैं आपसे विनती करता हूं कि आप मेरी फिल्म में एक गाना गाएं।’ आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें हिमेश के साथ रानू अपना पहला बॉलीवुड सॉन्ग रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ये गाना हिमेश की अगली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)’ के लिए गाया है।

फिल्म मैं जहां रहूं में हिमेश रेशमिया निभाएंगे रोमेंटिक हीरो का रोल…

यहां देखिए हिमेश रेशमिया ने रीमेक सॉन्ग और अपनी आने वाली फिल्म के लिए क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply