कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर हिमाचल के CM का रिएक्शन, BMC के एक्शन को बताया निंदनीय

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने बुधवार को मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस ढहाए जाने के लेकर विधानसभा में निंदा की।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर हिमाचल के CM का रिएक्शन, BMC के एक्शन को बताया निंदनीय
BMC की कार्रवाई पर सीएम जय राम ठाकुर का रिएक्शन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा में भी चर्चा की गई। वहीं मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने बुधवार को मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस ढहाए जाने के लेकर विधानसभा में निंदा की। विधानसभा में निर्दलीय सदस्य होशियार सिंह के माध्यम से कंगना रनौत का मुद्दा उठाया गया। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के रोक लगाए जाने से पहले कंगना का घर ढहा दिया गया।

हिमाचल प्रदेश के सीएम जय राम ठाकुर ने BMC की इस कार्रवाई को बेहद निंदनीय बताते हुए कहा कि राज्य सरकार महाराष्ट्र सरकार से अपील करेगी कि वह कंगना को उचित सुरक्षा मुहैया कराएं। उन्होंने आगे कहा ‘वह हिमाचल प्रदेश की बेटी हैं। शिवसेना सरकार से उनकी जान को खतरा होने के कारण उन्हें सुरक्षा प्रदान की थी।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि अभिनेत्री के पिता भी उनसे मिले और उनकी सुरक्षा के बारे में चिंता व्यक्त की थी। सीएम ने आगे कहा हमने मनाली में उनके आवास के बाहर सुरक्षा मुहैया कराई है।’

वहीं दूसरी तरफ BMC की इस कार्रवाई पर मुंबई पहुंचकर कंगना ने अपने वीडियो में उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला। BMC की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि ‘उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। सबका वक्त एक जैसा नहीं रहता। कंगना ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि वह केवल राम मंदिर ही नहीं बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी।

कंगना ने उन सभी लोगों का भी आभार व्यक्त किया है जिन्होंने उनका समर्थन किया। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मैं अपनी मुंबई में हूँ,अपने घर में हूँ मुझपे वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ़्लाइट में थी,सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में ये जानकर अच्छा लगा,बहुत लोग मुझे पहुँचाई हुई हानि से दुखी और चिंतित हैं मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूँ।’

कंगना के ऑफिस में BMC की तोड़फोड़, सुशांत की बहन श्‍वेता ने कहा- क्‍या राष्‍ट्रपति शासन जरूरी?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply