भाई हर्षवर्धन के साथ अपनी फिल्म ‘वीरे’ के क्लैश पर सोनम कपूर का बड़ा बयान

वीरे दी वेडिंग और भावेश जोशी के क्लैश पर सोनम कपूर का शॉकिंग रिएक्शन

By   |     |   1,024 reads   |   0 comments


वीरे दी वेडिंग और भावेश जोशी के क्लैश पर सोनम कपूर का शॉकिंग रिएक्शन

सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए काफी एक्सीटेंड है। जबकि उनकी फिल्म को टक्कर देने के लिए उन्ही के भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी रिलीज होगी। बता दे, एक्टर हर्षवर्धन कपूर स्टारर और फेमस डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ जल्द ही रिलीज होनेवाली है। हालांकि इसके पहले साल 2012 में इमरान खान के साथ फिल्म की घोषणा की गई थी। मगर फिर ठंडे बस्ते में पड़ी इस फिल्म को 2015 में ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनाने की भी खबरें आईं। आखिरकार यह फिल्म हर्षवर्धन की झोली में आकर गिरी।

खैर, फिल्म वीरे दी वेडिंग और भावेश जोशी के क्लैश पर सोनम कपूर ने एक बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम कपूर ने क्लैश पर कहा कि, मुझे लगता है कि हर किसी के लिए जगह है। मैं अपने भाई की फिल्म को किसी और के मुकाबले उसी दिन रिलीज करना पसंद करुँगी। दूसरी तरफ, जब हर्षवर्धन को क्लैश के बारे में पूछा गया था, तो अभिनेता ने मीडिया से कहा, “दोनों ही फिल्मे पूरी तरह से अलग दुनिया से संबंधित हैं। यह दोनों के लिए एक अच्छी तारीख है क्योंकि एक बड़े क्रिकेट लीग के बाद यह दोनों फिल्मे रिलीज हो रही है। सोनम, रिया, पिता (अनिल कपूर) और मैं दोनों ही फिल्मो की एक साथ रिलीज को लेकर हम सभी काफी उत्साहित है। जबकि में और सोनम हमारे फिल्मों के क्लैशिंग पर मुकाबले की सोच नहीं रखते ब्लकि इसे सेलेब्रेट कर रहे है।

बता दे कि, फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर,शिखा तलसानिया भी शामिल है। बता दें, फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ ऐसे दोस्तों की कहानी है जो समाज में सबकुछ सही और अच्छा करना चाहते हैं। मगर उनकी जिंदगी में फिर ऐसा दुखद मोड़ आ जाता है जिससे चीजें राजनीतिक रंग ले लेती हैं। जिसके बाद हर्षवर्धन सुपरहीरो बनकर सारी चीजों को अपने तरीके से ठीक करने की ठान लेते हैं। खैर, अब भाई बहन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है यह तो बस वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply