जया बच्चन के सपोर्ट में आईं हेमा मालिनी, कहा- पूरी इंडस्ट्री को निशाना बनाना गलत

जया बच्चन (Jaya Bachchan) की तरफ से रवि किशन (Ravi Kishan) पर निशाना साधना और कहना कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया, इस बयान ने काफी बवाल कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
जया बच्चन के सपोर्ट में आईं हेमा मालिनी, कहा- पूरी इंडस्ट्री को निशाना बनाना गलत
हेमा मालिनी और जया बच्चन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल सा आ गया है। बॉलीवुड और उसका ड्रग कनेक्शन एक ऐसा मुद्दा बन गया है जिस पर संसद में भी बहस देखने को मिली है। राज्यसभा में जया बच्चन (Jaya Bachchan) की तरफ से रवि किशन (Ravi Kishan) पर निशाना साधना और कहना कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया, इस बयान ने काफी बवाल कर दिया है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने जया का सपोर्ट किया है तो बहुत से सितारे रवि किशन के समर्थन में नजर आ रहे हैं। अब हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी जया बच्चन का समर्थन किया है।

हेमा मालिनी ने जया बच्चन के बयान पर सहमति व्यक्त की है। हेमा मालिनी की नजरों में कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना या फिर सभी को ड्रग्स से जोड़ना गलत है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा ‘सिर्फ बॉलीवुड की ही बात क्यों हो रही है। कई इंडस्ट्री में ऐसा होता है। हमारी इंडस्ट्री में भी हो रहा होगा। इसका मतलब यह नहीं कि पूरी इंडस्ट्री खराब है। जिस तरह बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है, वो गलत है। हेमा मालिनी से पहले सोनम कपूर, अनुभव सिन्हा, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू जैसे सेलेब्स भी जया का सपोर्ट कर चुके हैं।

जया बच्चन का सपोर्ट करते हुए तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा ‘हम हमेशा पहल, वजह और जागरूकता अभियान के लिए खड़े होते हैं, अब कर्ज चुकाने का वक्त आ गया है। मुंहतोड़ जवाब देते हुए! फिर से फिल्म इंडस्ट्री से एक महिला ने आवाज उठाई है, सम्मान’।

वहीं फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी जया बच्चन का समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूँ। जिनको पता नहीं वो देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है।’

पायल रोहतगी ने की जया बच्चन की जमकर खिंचाई, VIDEO शेयर कर दागे कई सवाल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply