दिल छू देने वाली फिल्म ‘Major’ हुई रिलीज़, अदिवि शेष ने अपनी मूवी को लेकर कही ये बड़ी बात…

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) केवल 31 वर्ष के थे, जब 2008 में ताज होटल में आतंकवादियों से लड़ते हुए उनकी मौत हो गई थी। ब्लैक टॉरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11 पुस्तक के एक चैप्टर में संदीप के अंतिम क्षणों में लिए गए निर्णयों का विस्तृत विवरण है। वही अब उन पर आधारित फिल्म 'मेजर' सिनेनघरो में रिलीज़ हो गेन हैं।

  |     |     |     |   Updated 
दिल छू देने वाली फिल्म ‘Major’ हुई रिलीज़, अदिवि शेष ने अपनी मूवी को लेकर कही ये बड़ी बात…
मेजर पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) केवल 31 वर्ष के थे, जब 2008 में ताज होटल में आतंकवादियों से लड़ते हुए उनकी मौत हो गई थी। ब्लैक टॉरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11 पुस्तक के एक चैप्टर में संदीप के अंतिम क्षणों में लिए गए निर्णयों का विस्तृत विवरण है। वही अब उन पर आधारित फिल्म ‘मेजर’ सिनेनघरो में रिलीज़ हो गेन हैं।

एक फौजी हमेशा एक फौजी (Soldier) होता हैं उसके दिल में देश पहले होता हैं। अपने देश के लिए अपनी जान भी गवानी पड़े तो बिलकुल हिजक नहीं होती हैं उनके चेहरे पर। असली देशभक्त किसी को कहेंगे तो एक फौजी को ही कहेंगे। उनकी रगों में देश भक्ति दौड़ती हैं। देश के लिए मर मिटने वाले फौजियों की कहानी रोंगटे खड़े कर देती हैं। देशभक्ति से भरी और फौजी के संघर्ष, जीत की दास्तां बयां करने वाली बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म ‘मेजर’ (Major) रिलीज़ हो चुकी हैं।

ये हैं फिल्म :

बता दें, साऊथ स्टार अदिवि शेष (Adivi Shesh) को अपने साउथ फिल्मो में देखा होगा वही अब अपनी पहली हिंदी भाषी फिल्म ‘मेजर’ ‘ (Major) में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की सच्ची कहानी पर आधारित है, 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों के दौरान मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की भूमिका निभाने वाले अदिवि शेष ने शानदार भूमिका निभाई हैं। वही मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाया है साई मंजरेकर ने, जिन्हें हिंदी सिनेप्रेमी दबंग 3 में सलमान खान के साथ देखा गया था। फिल्म में के उन्नीकृष्णन संदीप उन्नीकृणनन (Major Sandeep Unnikrishnan) के पिता का किरदार प्रकाश राज निभा रहे हैं। जिसमे एक पिता- पुत्र की बॉन्डिंग बेहतरीन नज़र आएगी आपको। कुल मिलाकर फिल्म के निर्देशक महेश बाबू अपनी पूरी टीम के साथ देश के लिए समर्पित एक सच्चे सैनिक की सच्ची कहानी को परदे पर जीवंत करने में कामयाब दिखते नज़र आ रहे हैं। अब देखना होगा की दर्शक कितना पसंद करते हैं।

ऐसे हुआ हादसा :

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) केवल 31 वर्ष के थे, जब 2008 में ताज होटल में आतंकवादियों से लड़ते हुए उनकी मौत हो गई थी। ब्लैक टॉरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11 पुस्तक के एक चैप्टर में संदीप के अंतिम क्षणों में लिए गए निर्णयों का विस्तृत विवरण है। आतंकियों मेजर को एक कोने में धकेल दिया और एक घातक घेराबंदी में सफलता हासिल की जिसने भारतीय सुरक्षा बलों को झकझोर कर रख दिया था। इस प्रक्रिया में, उन्होंने अपनी जान गंवा दी, इस प्रकार कार्रवाई में मरने वाले पहले एनएसजी कमांडर बन गए।

फ़िलहाल यह मूवी ‘मेजर’ (Major) पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह फिल्म 3 जून यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इससे पहले BookMyShow के जरिए देश के कई हिस्सों में स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था, जिसमें आम लोग शामिल हो सके। वही विशाखापत्तनम में फिल्म के टिकट की कीमत में काफी कटौती की गई है।

एक्टर ने कहा :

एक्टर अदिवि शेष ने फिल्म को लेकर कहा कि, “हमने मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड को फिल्म दिखाई, जहां 312 कमांडो और उनके परिवारों ने फिल्म देखी। जब फिल्म खत्म हुई तो पूरी तरह सन्नाटा छा गया, उन्होंने मुझे अपने ऑफिस आने के लिए कहा और जब मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने मुझे ब्लैक कैट कमांडो की ओर से यह मेडल से नवाजा। यह मेरे लिए किसी भी ऑस्कर से बड़ा है। मेरा मानना ​​है कि मेजर के साथ हमारे पास विजेता है।”

नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply