HBD Payal Rohatgi: ‘सुपर मॉडल’ रह चुकी पायल रोहतगी ने राहुल महाजन पर लगाया था मारपीट का आरोप

पायल रोहतगी (payal rohatgi) का जन्म 9 नवंबर 1984 को हैदराबाद में हुआ था. पायल रोहतगी (payal rohatgi) ने उसी साल फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था जिस साल प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्जा जैसे अभिनेत्रियां इसमें शामिल हुई थीं. पायल ने मिस टूरिज्म वर्ल्ड में हिस्सा लिया था और वहां उन्होंने  (payal rohatgi) सुपर मॉडल का खिताब भी जीता

  |     |     |     |   Updated 
HBD Payal Rohatgi: ‘सुपर मॉडल’ रह चुकी पायल रोहतगी ने राहुल महाजन पर लगाया था मारपीट का आरोप

पायल रोहतगी (payal rohatgi) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह आज यानी 9 नवंबर को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है. पायल ने मॉडलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया. वो सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस का हिस्सा रहीं हैं. इसके अलावा पायल रोहतगी (payal rohatgi) का विवादों से भी गहरा नाता रहा हैं. तो चलिए जानते है पायल के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी खास बातें.

Payal Rohatgi
Payal Rohatgi

सुपर मॉडल रही पायल रोहतगी 

पायल रोहतगी (payal rohatgi) का जन्म 9 नवंबर 1984 को हैदराबाद में हुआ था. पायल रोहतगी (payal rohatgi) ने उसी साल फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था जिस साल प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्जा जैसे अभिनेत्रियां इसमें शामिल हुई थीं. पायल ने मिस टूरिज्म वर्ल्ड में हिस्सा लिया था और वहां उन्होंने  (payal rohatgi) सुपर मॉडल का खिताब भी जीता था. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

Payal Rohatgi
Payal Rohatgi

कई विज्ञापनों में कर चुकी है काम 

इसके बाद पायल (payal rohatgi) कई विज्ञापनों में नजर आई है, उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. इसके बाद पायल ने बॉलीवुड की तरफ अपना कदम बड़ाया और साल 2006 में फिल्म ये क्या हो रहा है से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. लेकिन उनका फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा.

Payal Rohatgi
Payal Rohatgi

राहुल महाजन  से बड़ी थी नजदीकियां

फिर 2008 में पायल (payal rohatgi) बिग बॉस के 9वें सीजन में नजर आईं थी. इस शो में पायल रोहतगी और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) के नजदीकियां देखी गई थी. दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी. लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों के बीच मनमुटाव हो गया. इसके बाद साल 2010 में पायल रोहतगी ने राहुल महाजन पर कई गभीर आरोप लगाए. पायल रोहतगी का कहना था कि वो उनसे मारपीट करते हैं.पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

Rahul Mahajan With Payal Rohatgi
Rahul Mahajan With Payal Rohatgi

पायल रोहतगी ने राहुल महाजन पर लगाए थे  गभीर आरोप 

एक इंटरव्यू में पायल ने कहा था राहुल ने उनका सिरदीवार पर दे मारा था. इसकी वजह से उनका सिर फट गया था और काफी खून बहा था. पायल का ये भी कहना था कि राहुल ने एक बार उन्हें फोन न उठाने की वजह से भी पीटा था. उन्होंने बताया था कि राहुल जब गुस्से में होते हैं तो बेहद खतरनाक हो जाते हैं.

Payal Rohatgi With Husband Sangram Singh
Payal Rohatgi With Husband Sangram Singh

 इसी साल संग्राम सिंह संग की शादी 

बता दें पायल रोहतगी (payal rohatgi) ने संग्राम सिंह (Sangram Singh) इस साल शादी रचा ली है. दोनों की शादी 9 जुलाई को आगरा के जेपी पैलेस होटल में संपन्न हुईं. शादी में परिवार के लोग और बेहद करीबी ही शामिलहुए. इस समय पायल रोहतगी अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply