HBD Nayanthara: शादीशुदा प्रभुदेवा के प्यार में पागल थीं नयनतारा, लिवइन रिलेशन में रहने के बाद होना पड़ा था दूर

Happy Birthday Nayanthara: नयनतारा (Nayanthara) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर आज हम नयनतारा की जिंदगी के उस पन्ने की बात करेंगे जिसमें उन्हें अपने प्यार से दूर होना पड़ा था.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Nayanthara: शादीशुदा प्रभुदेवा के प्यार में पागल थीं नयनतारा, लिवइन रिलेशन में रहने के बाद होना पड़ा था दूर
प्रभु देवा के प्यार में पागल थी नयनतारा

Happy Birthday Nayanthara: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने साउथनेत्रिकन्न’, ‘कोलमावु कोकिला’, ‘दरबार’, ‘लव एक्शन ड्रामा’, ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’, ‘बिगिल’, और ‘इमैका नोदिएगल’ जैसी तमाम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर अपनी जगह बनाई है. नयनतारा (Nayanthara) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर आज हम नयनतारा की जिंदगी के उस पन्ने की बात करेंगे जिसमें उन्हें अपने प्यार से दूर होना पड़ा था.  यह भी पढ़ें: Daljeet Kaur: ‘पुत्त जट्टां दे’ फेम पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का हुआ निधन, लंबे समय से चल रही थी बीमार

Happy Birthday Nayanthara
हैप्पी बर्थडे नयनतारा

प्रभुदेवा के प्यार में थी पागल:

नयनतारा (Nayanthara) अक्सर अपनों लव लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती थी. उनका नाम पहले डायरेक्टर और एक्टर सिलांबरसन राजेंदर के साथ जुड़ा था. लेकिन नयनतारा (Nayanthara) और सिलांबरसन का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया. इसके बाद साल 2008 में नयनतारा के रिलेशनशिप की चर्चा तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही जब वो साउथ के सुपरस्टार डांसर प्रभु देवा (Prabhudeva) को डेट कर रही थीं. एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) प्रभुदेवा के प्यार में बेइंतहा डूबी थीं. ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों ने साल 2009 में चोरी छिपे शादी भी कर ली हैं. यहां तक कि नयनतारा (Nayanthara) ने प्रभुदेवा के नाम का टैटू भी अपने शरीर में बनवाया था.

Nayantara was in love with Prabhudeva
प्रभुदेवा के प्यार में थीं नयनतारा

नयनतारा का हुआ ब्रेकअप:

वहीं प्रभु देवा शादीशुदा होते हुए भी नयनतारा के प्यार में थे. जोकि उनके लिए आसान नहीं था, प्रभु (Prabhudeva) की बीवी ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में उनके खिलाफ पीटिशन भी फाइल कर दी थी. इस पीटिशन में नयनतारा (Nayanthara) के साथ लिवइन में रह रहे प्रभुदेवा (Prabhudeva) के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही गई थी. इसके बाद दोनों के बीच रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया. साल 2012 में नयनतारा ने खुद अपने और प्रभु देवा (Prabhudeva) के ब्रेकअप की जानकारी दी थी.  यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

Nayantara was in love with Prabhudeva
प्रभुदेवा के प्यार में थीं नयनतारा

साल 2017 में नयनतारा (Nayanthara) ने बताया था कि दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन हालात काफी बदल गए थे. वहीं अब नयनतारा अपनी लाइफ में काफी आगे निकल चुकी हैं. इसी साल 09 जून को उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन से चेन्नई में शादी रचाई ली. शादी के चार महीने बाद एक्ट्रेस (Nayanthara) अपने दो जुड़वा बच्चों की मां भी बन गई हैं.

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस:

नयनतारा (Nayanthara) ने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में आइटम सॉन्ग करने से मना कर दिया था. बताया जाता है कि उन्होंने शाहरुख या रोहित शेट्टी की वजह से नहीं बल्कि प्रभु देवा (Prabhudeva) की वजह से फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. वहीं नयनतारा (Nayanthara) ने इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, जय सिम्हा, कोको समेत कई शानदार फिल्मों में काम किया है. नयनतारा की गिनती साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है.

 यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply