HBD Kumar Sanu: कुमार शानू ने अपनी आवाज से इन सुपरहिट गानों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिखेरा प्यार का जादू!

कुमार शानू (Kumar Sanu) आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे है. आज जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको बताएंगे कुमार शानू (Kumar Sanu) के द्वारा गए हिट गानों के बारे में.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Kumar Sanu: कुमार शानू ने अपनी आवाज से इन सुपरहिट गानों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिखेरा प्यार का जादू!

Kumar Sanu Birthday: 90 के दशक के मशहूर सिंगर कुमार शानू (Kumar Sanu) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और लोकप्रिय सिंगर्स में से एक हैं. शानू ने अपने करियर की शुरुआत एक प्ले बैक सिंगर के रूप में साल 1986 से एक बांग्लादेशी फिल्म ‘टिन कन्या’ से की थी. कुमार शानू के नाम एक दिन में 28 गाने गाने का रिकॉर्ड गिनीज बुक में दर्ज है. अपने शानदार करियर में ‘आज हमारे दिन में अजब ये उलझन है’, ‘देखो जरा देखो बरखा की झड़ी’ और ‘होंटो पे बस तेरा नाम है’ जैसे कई सुपरहिट गाना गाने वाले कुमार शानू (Kumar Sanu) आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको बताएंगे कुमार शानू (Kumar Sanu) के द्वारा गए हिट गानों के बारे में.  

‘आज हमारे दिन में अजब ये उलझन है’:

फिल्म ‘हम आपके है कौन’ का हिट गाना ‘आज हमारे दिन में अजब ये उलझन है’ को कुमार शानू ने अपने खूबसूरत आवाज से सजाया है. इस गाने में शानू (Kumar Sanu) और लता मंगेशकर की जुगलबंदी देखने को मिली थी. इस गाने में अलोक नाथ, रीमा लागू, सलमान खान और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स नजर आये थे.

यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

‘देखो जरा देखो बरखा की झड़ी’:

अक्षय कुमार और काजोल की फिल्म ‘ये दिल्लगी’ का सुपरहिट गाना ‘देखो जरा देखो बरखा की झड़ी’ में कुमार शानू (Kumar Sanu) और लता मंगेशकर ने अपनी शानदार आवाज से सजाया है. इस गाने में ऑनस्क्रीन अक्षय कुमार और काजोल ने अपनी अदाकारी से शानदार बनाया है.

‘होठों पे बस तेरा नाम है’:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस काजोल पर फिल्माया गया गाना ‘होठों पे बस तेरा नाम है’ को भी कुमार शानू (Kumar Sanu) और लता मंगेशकर ने गाया है. इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

‘जानेमन जनेजा दिल ने दी ये सजा’:

फिल्म ‘विश्वासघात’ का बेहतरीन गाना ‘जानेमन जनेजा दिल ने दी ये सजा’ को कुमार शानू (Kumar Sanu) और लता मंगेशकर ने अपनी शानदार आवाज से सजाया है. इस गाने में सुनील शेट्टी और अंजलि पत्थर की जोड़ी जमी थी.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply