ड्रग्स एंगल के बीच एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने कराया ड्रग टेस्ट, Video शेयर कर स्टार्स से की अपील

एक्ट्रेस टिया बाजपेयी (Tia Bajpai) ने अपना ड्रग टेस्ट कराने के बाद उसकी रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

  |     |     |     |   Published 
ड्रग्स एंगल के बीच एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने कराया ड्रग टेस्ट, Video शेयर कर स्टार्स से की अपील
एक्ट्रेस टिया बाजपेयी की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स (Bollywood Drug Connection) को लेकर काफी बवाल हो रहा है। आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं और बड़े बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। एनसीबी भी मामले की जांच तेजी से कर रही है। वहीं इस बीच एक्ट्रेस टिया बाजपेयी (Tia Bajpai) ने अपना ड्रग टेस्ट कराने के बाद उसकी रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इतना ही नहीं टिया ने फ़िल्मी सितारों से अपील की है कि बाकी बॉलीवुड स्टार्स को भी ऐसा करना चाहिए।

टिया ने अपना ड्रग टेस्ट ऐसे समय पर कराया है जब NCB की बॉलीवुड स्टार्स पर ड्रग केस में पैनी नजर है। टिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ड्रग रिपोर्ट के साथ तस्वीर भी शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “हर कोई एक जैसा नहीं होता है, और अगर मेरा कोई भी सह कलाकार नहीं चाहता है कि उसे जर्नलाइज किया जाए तो अपना ड्रग टेस्ट कराइए और इसे पब्लिक डोमेन में रखिए।”

टिया बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि अभी कुछ लोगों के ड्रग लेने की वजह से पूरी इंडस्ट्री बदनाम हो रही है। इसीलिए आज मैं अपने ड्रग टेस्ट के साथ आगे आई हूं। हां, मैंने अपना ड्रग टेस्ट कराया है और आप सभी देख सकते हैं कि ये नेगेटिव है। मैं चाहती हूं कि आप सभी हम सबको एक जैसा नहीं समझें।

टिया ने अपनी वीडियो में कहा है “हम में से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वाकई बहुत सीरियस होकर अपना काम कर रहे हैं और मेहनत कर रहे हैं। जिससे अपनी पहचान बना सकें। मैं अपने सहकर्मियों से निवेदन करूंगी कि अपना ड्रग टेस्ट कराइए और पब्लिक डोमेन में डालिए। ड्रग टेस्ट कराइए उनके लिए जो बिना शर्त आपको ढ़ेर सारा प्यार करते रहे हैं।”

Bigg Boss 14: सलमान खान ने मिलवाया शो के पहले कंटेस्टेंट से, अपनी फीस को लेकर कही ये बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply