‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ अब कुछ ऐसी दिखती हैं, पांच सालों में इतनी बदल गईं हर्षाली मल्होत्रा

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra Ke Photo) अब 12 साल की हो चुकी हैं। इन चार साल में उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है।

  |     |     |     |   Updated 
‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ अब कुछ ऐसी दिखती हैं, पांच सालों में इतनी बदल गईं हर्षाली मल्होत्रा
हर्षाली मल्होत्रा की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Harshaali Malhotra Photos: सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) में नजर आ चुकीं ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अब बड़ी हो गई हैं। हर्षाली मल्होत्रा की हाल की ताजा तस्वीरों को देख आप भी चौंक जाएंगे। हर्षाली मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर दिवाली के अवसर पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में हर्षाली एकदम बदली हुई नजर आ रही हैं।

‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra Ke Photo) अब 12 साल की हो चुकी हैं। इन चार साल में उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है। जिस समय वह इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस वक्त वह महज 7 साल की थीं। सलमान खान की मुन्नी काफी स्टाइलिश हो गई हैं, और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं।

हर्षाली अपनी पहली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ से पहले कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल्स में ‘कुबूल है’, ‘लौट आओ तृषा’ और ‘सावधान इंडिया’ शामिल है।

दिवाली के मौके पर हर्षाली ने घर में रंगोली बनाते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में हर्षाली पहले की तरह ही अपने चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान के साथ दिखीं। सलवार-सूट में हर्षाली बेहद प्यारी लग रही हैं।

इस तस्वीर में हर्षाली हाथ में दीया लिए हुए नजरे झुकाए खड़ी हैं। इस तस्वीर को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। हर्षाली ट्रेडीशनल ड्रेस में शानदार लग रही हैं।

हर्षाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। दिवाली के मौके पर भी हर्षाली ने अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा कीं।

 

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के निशाने पर आए अली गोनी! इन 6 कंटेस्टेंट्स पर बाहर होने का खतरा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply