Miss Universe 2021: भारत वापस लौटीं हरनाज कौर संधू, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz kaur Sandhu) मिस यूनिवर्स के रूप में भारत पहुंच चुकी हैं। 15 दिसंबर को हरनाज संधू मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, जहां एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान हरनाज़ संधू के हाथ में तिरंगा भी नजर आया।

  |     |     |     |   Updated 
Miss Universe 2021: भारत वापस लौटीं हरनाज कौर संधू, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत
हरनाज कौर संधू (फोटो: सोशल मीडिया)

Miss Universe 2021: हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz kaur Sandhu) मिस यूनिवर्स के रूप में भारत पहुंच चुकी हैं। 15 दिसंबर को हरनाज संधू मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, जहां एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान हरनाज़ संधू के हाथ में तिरंगा भी नजर आया।

हरनाज संधू ने एयरपोर्ट पर स्फटिक वर्क का रेड गाउन पहने हुए नजर आईं। जिसमें हरनाज बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 21 साल की हरनाज़ संधू, ने 70वीं मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया। हरनाज संधू दो दशक बाद भारत में ताज लेकर घर आईं। लारा दत्ता साल 2000 में मिस यूनिवर्स बनी थीं, उससे पहले साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स के ताज को भारत लाई थीं।

मुंबई एयरपोर्ट पर हरनाज संधू को कई गुलदस्ते मिलें और लोग उनके साथ एक सेल्फी लेने को बेताब दिखे। संधू ने कैमरे के लिए पोज भी दिए और फिर तिरंगा लहराते हुए अपनी कार में बैठकर चली गईं।

21 साल की हरनाज ने पैराग्वे और साउथ अफ्रीका की मॉडल को हराकर मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता का आयोजन इजराइल के Eilat में हुआ था। मिस यूनिवर्स का ताज भारत के हाथ 21 सालों के बाद लगा है। हरनाज संधू ने 80 देशों के प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए 21 साल बाद इतिहास रचा। पूरी दुनिया में हरनाज संधू की इस ऐतिहासिक जीत की चर्चा हो रही है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: सुकेश से जैकलीन फर्नांडीज और नोरा को गिफ्ट में मिला आईफ़ोन, BMW और एक घोड़ा!

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply