83 फिल्म का नया पोस्टर: मदनलाल की भूमिका में हार्डी संधू की तस्वीर जारी, रणवीर सिंह ने ऐसे की खुशी जाहिर

बॉलीवुड की कुछ फ़िल्में ऐसी होती हैं जिसका दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार होता है। ऐसी ही एक फिल्म का निर्माण हो रहा है जिसका नाम है 83, जैसा कि हम सभी जानते हैं ये फिल्म 1983 में इंडियन टीम द्वारा जीते गए वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म बन रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
83 फिल्म का नया पोस्टर: मदनलाल की भूमिका में हार्डी संधू की तस्वीर जारी, रणवीर सिंह ने ऐसे की खुशी जाहिर

बॉलीवुड की कुछ फ़िल्में ऐसी होती हैं जिसका दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार होता है। ऐसी ही एक फिल्म का निर्माण हो रहा है जिसका नाम है 83, जैसा कि हम सभी जानते हैं ये फिल्म 1983 में इंडियन टीम द्वारा जीते गए वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म बन रही है। इस फिल्म में कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका में रणवीर सिंह हैं। अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं जिसकी वजह से लोगों को इस फिल्म के अगले पोस्टर का इन्तजार है।

कुछ देर पहले ही 83 फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। ये पोस्टर है हार्डी संधू का जो कि फिल्म में मदनलाल की भूमिका में हैं। हम सभी जानते हैं कि मदनलाल को इसलिए बेहतर जाना जाता है क्योंकि दबाव में खेलना उन्हें बहुत अच्छी तरह से आता है।

83 फिल्म की टीम ने हालही में सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा और रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया का लुक भी पोस्टर के जरिए जारी किया।

इस पोस्टर फिल्म से जुड़े ज्यादातर सभी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – “PUNJAB DA GABRU VEER !!! 🏽 Presenting @HARRDYSANDHU

यहाँ देखें रणवीर सिंह का पोस्ट

बता दें कि साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

हिंदी रश के एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें शरद केलकर क्यों नहीं चाहते बाहुबली 3 का निर्माण 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply