हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा ने शेयर की फोटो, कहा- घर पर रहें, सुरक्षित रहें, देखें तस्वीर

नतासा स्टैनकोविच कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव को लेकर लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक कर रही हैं। इस दौरान नताशा ने अपने इन्सटाग्राम अकाउंट से हार्दिक पंड्या संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा ने शेयर की फोटो, कहा- घर पर रहें, सुरक्षित रहें, देखें तस्वीर
हार्दिक पंड्या और नतासा स्टैनकोविच की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी मंगेतर नतासा स्टैनकोविच (Natasha) को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। नतासा स्टैनकोविच कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव को लेकर लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक कर रही हैं। इस दौरान नताशा ने अपने इन्सटाग्राम अकाउंट से हार्दिक पंड्या संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नताशा अपनी इस पोस्ट के साथ एक सन्देश भी दिया है। उन्होंने लिखा है ‘घर पर रहें और सुरक्षित रहें।’ पेशे से मॉडल सर्बियाई ऐक्ट्रेस नताशा ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें वह हार्दिक के साथ नजर आ रही हैं।

Coronavirus India Live Updates:20 करोड़ महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 500 रुपए, मोदी सरकार की घोषणा

View this post on Instagram

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमित लोगों की संख्या को देखते हुए फिलहाल सरकार ने 14 अप्रैल तक पूरे देश में लॉकडाउन घोषित है और इस दौरान सभी से घर पर रहने की अपील की गई है। सरकार के साथ बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स और समाज सेवक भी लोगों से घर में ही रहने की अपील कर रहे हैं।

बता दें कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 600 पार कर गई है। भारत में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 656 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 116 लोगों की जान जा चुकी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply