हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, लॉकडाउन के बीच मंगेतर नताशा ने दी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ समय पहले नतासा स्टैंकोविक (Natasha stankovic) से सगाई की थी। वहीं लॉकडाउन के बीच हार्दिक ने अपने फैंस के साथ एक और बड़ी खुशखबरी साझा की है।

  |     |     |     |   Published 
हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, लॉकडाउन के बीच मंगेतर नताशा ने दी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी
हार्दिक पांड्या और नतासा स्टैंकोविक की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ समय पहले नतासा स्टैंकोविक (Natasha stankovic) से सगाई की थी। वहीं लॉकडाउन के बीच हार्दिक ने अपने फैंस के साथ एक और बड़ी खुशखबरी साझा की है। पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए मंगेतर नतासा स्टैंकोविक की प्रेग्नेंसी की खबर दी है।

हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में अपने फैंस को चौं‌काने वाली खुशखबरी दी की थी। उन्‍होंने नए साल पर बिलकुल फिल्‍मी अंदाज में नताशा से बीच समंदर में सगाई थी। वहीँ अब हार्दिक पंड्या ने नताशा के बेबी बंप के साथ एक तस्‍वीर और शेयर की। वहीं एक तस्वीर और सामने आई है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हार्दिक ने नताशा से शादी कर ली है।  हालांकि तस्वीर को शेयर करते हुए इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि क्‍या दोनों ने शादी कर ली है या नहीं।

फोटो में हार्दिक और नताशा गले में माला पहने नजर आ रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में हार्दिक नताशा के साथ घर में समय बिता रहे हैं। इस दौरान नताशा ने कई बार रोमांटिक तस्‍वीर शेयर की।

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

वहीं सोशल मीडिया पर हार्दिक के चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर भी हार्दिक को शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और नताशा की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

बता दें हार्दिक और नताशा दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था। मगर दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया था। लेकिन नए साल पर हार्दिक ने फैंस को खुशखबरी देकर जरूर चौका दिया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर 27 साल की नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। नताशा नच बलिए टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Wajid Khan Death: साजिद-वाजिद फेम वाजिद खान का हुआ निधन, Covid-19 ने ली एक और जान!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply