हार्ड कौर ने फिर उगला जहर, वीडियो शेयर कर PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया ये चैलेंज

सिंगर और रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur New Video) ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खालिस्तान के समर्थकों के साथ नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने भारत सरकार (Indian Government) को लेकर भी कई बातें कही है। देखिए उनका ये वीडियो

Author   |     |     |     |   Updated 
हार्ड कौर ने फिर उगला जहर, वीडियो शेयर कर PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया ये चैलेंज
हार्ड कौर ने एक विवादित वीडियो पोस्ट किया है(फोटो:ट्विटर)

रैपर और सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur Controversy) का विवादों से पुराना नाता है और एक बार फिर ये सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट (Viral Video) किया है जिसमें वो ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भारत सरकार को अपशब्द कहती दिख रही हैं। इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थक भी दिख रहे हैं जो अलग खालिस्तान की मांग कर रहे हैं। ये रैपर सिंगर इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते हुए भी दिख रही हैं।

लेकिन ये लोग यहीं नहीं रूके। इस वीडियो में ये सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भला-बुरा कह रहे हैं। हार्ड कौर (Hard Kaur New Video) अपने इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि राजनेता अपने फायदे के लिए लोगों का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि एक लड़की होने के बाद भी वो चैलेंज करती हैं कि आकर उनसे अमित शाह और नरेंद्र मोदी  लड़ें। इसके अलावा भी हार्ड कौर ने इन्हें काफी कुछ कहा।

वीडियो में एक समर्थक ये भी बोलता नजर आ रहा कि वो इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर कई जगह खालिस्तानी का झंडे फहराएगा और रैफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो लंदन में शूट हुआ है। जिस खालिस्तानी संगठन के मेंबर के साथ इसमें हार्ड कौर नजर आ रही हैं वो भारत में बैन हैं।

देखिए हार्ड कौर का ये वीडियो…

गौरतलब हो कि इसी साल जून में हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें सिंगर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ‘रेपिस्ट’ और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को ‘आतंकवादी’ कहा था। हार्ड कौर की इस पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया था। बाद में हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं, 2013 में भी एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। हार्ड कौर कई बॉलीवुड गाने में अपनी आवाज दे चुकी है।

बिग बॉस फेम एजाज खान के बदले सुर, जेल से निकलने के बाद इस वजह से की पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तारीफ…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply