6 साल बाद इस फिल्म के साथ वापसी कर रही है हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा, कभी दिए थे इमरान हाशमी संग बोल्ड सीन

गीता बसरा ने साल 2015 में पंजाब के जालंधर में पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी की थी. इसके एक साल बाद ही 2016 में उन्होंने बेटी हिनाया हीर प्लाहा को जन्म दिया था. वही बीते साल गीता बसरा एक बेटे जोवन वीर सिंह प्लाहा को जन्म दिया है. वही अब वह लगभग 6 साल के बाद एक्टिंग कु दुनिया में क़दम रखने जा रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
6 साल बाद इस फिल्म के साथ वापसी कर रही है हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा, कभी दिए थे इमरान हाशमी संग बोल्ड सीन

गीता बसरा (Geeta Basra) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह इंडस्ट्री की बेहतरीन और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. गीता ने 2006 में आई फ़िल्म ‘दिल दिया है’ (Dil Diya Hai) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. इस फ़िल्म में वह इमरान हाशमी और अश्मित पटेल आई थी इसके बाद गीता को इमरान हाशमी की ‘द ट्रेन’ में देखा गाया था. जो दर्शकों को काफ़ी पसंद आई थी. लेकिन गीता काफ़ी समय से एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर हैं. गीता बसरा को आखिरी बार 2016 में आई फ़िल्म ‘लॉक’ में देखा गया था. वही अब उनको लेकर एक बड़ी खंबर सामने आ रही है की. वह जल्द ही फ़िल्मी दुनिया में वापसी करने जा रही हैं.

Geeta Basra
Geeta Basra
Geeta Basra
Geeta Basra

6 साल के बाद कर रही है वापसी

दरअसल. गीता बसरा ने साल 2015 में पंजाब के जालंधर में पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी की थी. इसके एक साल बाद ही 2016 में उन्होंने बेटी हिनाया हीर प्लाहा को जन्म दिया था. वही बीते साल गीता बसरा एक बेटे जोवन वीर सिंह प्लाहा को जन्म दिया है. वही अब वह लगभग 6 साल के बाद एक्टिंग कु दुनिया में क़दम रखने जा रही हैं.

Geeta Basra
Geeta Basra
Geeta Basra
Geeta Basra

Geeta Basra
Geeta Basra

 

फ़िल्म नोटरीके लिए मिलाया हाथ

एक रिपोर्ट के मुताबिक गीता ने सुपरहिट फ़िल्म ‘शेरशाह’ के प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला के साथ अपकमिंग फ़िल्म ‘नोटरी’ के लिए हाथ मिलाया है. इसकी पुष्टि करते हुए गीता ने कहा. ‘ मैं बहुत खुश हूं. शब्बीर ने मुझे फ़ोन किया और मुझे एक भूमिका की ऑफर की जो मुझे बहुत पसंद आई. मुझे एक ऐसी भूमिका के साथ वापसी करने में ख़ुशी हो रही है जो मेरे लिए सही है… इस फ़िल्म का निर्देशन पवन वाडेयार कर रहे हैं. फ़िल्म में गीता के अपोजिट परमब्रत चटर्जी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फ़िल्म की शूटिंग 5 अक्टूबर से शुरू हो रही है जो 45 दिनों के सिंगल शेड्यूल में भोपाल में

यह भी पढ़ें: Daler Mehni Birthday: 11 की उम्र में छोड़ा घर, 13 से गाना शुरू किया, मानव तस्करी में मिली सजा, जाने रोचक बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply