Happy Birthday Tejasswi Prakash: 18 साल की उम्र से शुरू की एक्टिंग, आज बिग बॉस 15 जीत लिया …

टीवी जगत से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 18 साल की उम्र से टीवी जगत में कदम रखने वाली तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने साल 2012 में लाइफ ओके टीवी शो 26-12 से एक्टिंग की शुरुआत की। उसके बाद आज बिग बॉस 15 […]

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Tejasswi Prakash: 18 साल की उम्र से शुरू की एक्टिंग, आज बिग बॉस 15 जीत लिया …

टीवी जगत से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 18 साल की उम्र से टीवी जगत में कदम रखने वाली तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने साल 2012 में लाइफ ओके टीवी शो 26-12 से एक्टिंग की शुरुआत की। उसके बाद आज बिग बॉस 15 की जीत तक का सफर तय कर चुकी आगे भी ऐसे ही ऊचाइयों को छूती रहेगी तेजस्वी (Tejasswi Prakash)। आज तेजस्वी (Tejasswi Prakash) अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर आज हम तेजस्वी (Tejasswi Prakash) से जुड़ी कुछ खास बातें आपको बताएँगे,

  • तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का जन्म 10 जून 1993 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ। उनके पिता प्रकाश वायंगंकर और दुबई में रहते हैं, उनका एक छोटा भाई प्रतीक वायंगंकर है जो पेशे से इंजीनियर है।

 

  • मुंबई विश्वविद्यालय से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बीई में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की हैं। हालांकि अब तेजस्वी अपने एक्टिंग का परचम लहरा रही हैं।

 

  •  लाइफ ओके के टीवी शो 26-12 से  तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने अभिनय की शुरुआत की। उसके बाद उन्होंने कलर्स टीवी शो “संस्कार- धरोहर अपनों की” में ‘धारा’ के रूप में नजर आई। उसके बाद साल 2015 में उन्होंने कलर्स टीवी के धारावाहिक “स्वरागिनी” में रागिनी गडोदिया की भूमिका निभाई।

 

रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विजेता :

  •  फ़िलहाल तेजस्वी (Tejasswi Prakash) नागिन 6 में ‘प्रथा’ की भूमिका निभा रही हैं। शो में अपने एक्टिंग के लिए तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को ढेर सारा प्यार और सराहना मिल रही है।

 

  •  लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 की हिस्सा बनी तेजस्वी (Tejasswi Prakash) और इस शो में जीत भी अपने नाम की। उन्होंने शो में असाधारण प्रदर्शन करके दर्शकों का दिल जीत लिया।

  •  तेजस्वी (Tejasswi Prakash) शो ‘कर्ण संगिनी’ में एक राजकुमारी ‘उर्वी’ के रूप में नजर आई थी। ‘कर्ण संगिनी’ कविता केन के उपन्यास द आउटकास्ट्स क्वीन पर आधारित है। अभिनेत्री ने उर्वी की भूमिका को बखूबी निभाया और शो में उनकी एक्टिंग इतनी शानदार थी उन्हें आज भी याद किया जाता है।

 

  • पर्सनल लाइफ की बात करे तो इन दिनों तेजस्वी (Tejasswi Prakash) एक्टर कारन कुंद्रा को डेट कर रही हैं। अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साथ नजर आ ही जाती और अक्सर दोनों साथ में स्पॉट भी किये जाते हैं।

 

Anushka Sharma ने बेटी ‘Vamika’ के लिए शेयर किया दिल छूने वाला पोस्ट !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply