Happy Birthday Sonu Sood: जानिए सोनू सूद के मसीहा बनने का राज?

कोई रोजगार छिनने का दर्द बयां करता है तो कोई गंभीर इलाज़ के लिए रुपए की कमी बताता है. कोई पढ़ाई के लिए मोबाइल तो रोजगार के लिए सिलाई मशीन मांगता है. देश भर में सोनू सूद से जिस किसी ने भी मदद मांगी. हर मुमकिन मदद के लिए तैयार रहे. सोनू से लोगों की आस बढ़ती गई तो लोग अपनी पर्सनल प्रॉब्लम के लिए भी एक्टर से गुहार लगाने लगे. सोनू हर संभव कोशिश कर लोगों की मदद करने की कोशिश करते हैं

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Sonu Sood: जानिए सोनू सूद के मसीहा बनने का राज?

सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. वह फैन्स के बीच मसीहा और असली हीरो के रूप में जाने जाते हैं. कोरोना महामारी के दौरान एक्टर ने कई लोगों की मदद कर एक ख़ास पहचान बनाई हैं. इसके बाद से उनके दरियादिली के चर्चे हर जगह फैलने लगे. अगर आप सोनू सूद का नाम सर्च करते हैं तो ऐसी तमाम खबरें आपके सामने आ जायेगीं जिसमें सोनू लोगों की मदद कर रहे होते हैं. कोई रोजगार छिनने का दर्द बयां करता है तो कोई गंभीर इलाज़ के लिए रुपए की कमी बताता है. कोई पढ़ाई के लिए मोबाइल तो रोजगार के लिए सिलाई मशीन मांगता है. देश भर में सोनू सूद से जिस किसी ने भी मदद मांगी. हर मुमकिन मदद के लिए तैयार रहे. सोनू से लोगों की आस बढ़ती गई तो लोग अपनी पर्सनल प्रॉब्लम के लिए भी एक्टर से गुहार लगाने लगे. सोनू हर संभव कोशिश कर लोगों की मदद करने की कोशिश करते हैं. लेकिन सबके मन में ये सवाल भी उठता है कि आख़िर एक्टर को क्या सूझी कि लोगों की मदद करने उतर पड़े.

Sonu Sood
Sonu Sood

सोनू सूद को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चहाते हैं लोग

दरअसल. ये सब कोरोना महामारी की पहली लहर के दौरान शुरू हुआ. जिसमें सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने की मदद करने के लिए आगे आए. इसके बाद एक्टर ने कोरोना में और भई कई लोगों की मदद की फिर तो दूसरे दौर तक आते-आते लोगों को सोनू सूद में जैसे भगवान दिखने लगा हों कोरोना वायरस के दूसरे फेज की मुश्किल भरे दिनों में जब लोगों को दवा और ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिल रहे थे. तो एक्टर दवा और ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतज़ाम किया. सोनू की इसी दरियादिली का नतीजा है कि कई लोग उन्हें देश के प्रधानमंत्री के रूप में भी देखने की ख़्वाहिश भी जाहिर कर चुके हैं.

Sonu Sood
Sonu Sood

ये है लोगों की मदद करने की असली वज़ह

लेकिन सब ये जाना चहाते हैं की-सोनू सूद चाहते तो अपनी एक्टिंग की दुनिया में मस्त रहते. लेकिन आख़िर क्या वज़ह है कि उन्होंने लोगों की मदद की मदद करने की सोची. इसका जवाब ख़ुद सोनू ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान दिया था एक्ट ने कहा-‘जब मैंने अपने परिवार के साथ लोगों को ख़ास तौर पर प्रवासी मजदूरों को भटकते देखा तो मुझे बहुत पीड़ा हुई. मैंने सोचा कि इनके लिए कुछ करना चाहिए. क्योंकि जिन घरों में हम रहते हैं. जिन सड़कों पर चलते हैं. जिस स्टूडियो में हम काम करते हैं. वह सब तो इन मजदूरों ने ही बनाए हैं. बसे इसी सोच ने मुझे मदद करने की हिम्मत और ताकत दी.

Sonu Sood
Sonu Sood

 इतने करोड़ों की संपत्ति है सोनू सूद पर

सोनू सूद ने अपनी मेहनत के बलबूते अच्छी खासी संपत्ति बनाई है. एक्टर ने फिल्मों के अलावा विज्ञापन से अच्छी खासी कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनू करीब 131 करोड़ की संपत्ति की मालिक हैं. मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित लोखंडवाला में उनका एक शानदार घर है वही जुहू में एक होटल भी है. सोनू सूद जब लगातार मदद कर लोगों की नजर में आए तो इनकम टैक्स ने भी इनके कागजात खंगाले. टैक्स चोरी का आरोप लगा, लेकिन सोनू ने हर मुश्किल घड़ी में अपना संयम बनाए रखा.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply