इस एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे सलमान खान, छप गए थे शादी के कार्ड, लेकिन एक्ट्रेस ने…

सलमान ने अपने एक इंटरव्यू कहा भी था कि वे शादी करना चाहते हैं। सलमान ने खुलकर तो नहीं इशारों में ही कहा कि वो संगीता बिजलानी हो सकती हैं या फिर कोई और लड़की भी हो सकती है।

  |     |     |     |   Updated 
इस एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे सलमान खान, छप गए थे शादी के कार्ड, लेकिन एक्ट्रेस ने…
सलमान खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। वहीं आज सलमान खान की एक पूर्व गर्लफ्रेंड का जन्मदिन हैं जो आज भी सलमान की बहुत अच्छी दोस्त हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं संगीता बिजलानी की। संगीता बिजलानी का जन्म 9 जुलाई 1965 को मुंबई में हुआ। मॉडल संगीता बिजलानी आज अपना 55वां जन्मदिन मना रही हैं। बताया जाता है कि संगीता बिजलानी एक दौर में सुपरस्टार सलमान खान के साथ शादी करने के वाली थीं लेकिन उन्होंने खुद ही इस रिश्ते को तोड़ दिया था।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक 27 मई 1994 को दोनों की शादी होने वाली थी। संगीता के मुताबिक, सलमान ने ये तारीख खुद चुनी थी। सलमान और संगीता की पहली मुलाकात 1986 में हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने एक कमर्शियल में साथ काम किया था। देखते ही देखते दोनों नजदीक आ गए। 1993 में सलमान ने अपने एक इंटरव्यू कहा भी था कि वे शादी करना चाहते हैं। सलमान ने खुलकर तो नहीं इशारों में ही कहा कि वो संगीता बिजलानी हो सकती हैं या फिर कोई और लड़की भी हो सकती है।

View this post on Instagram

…….. sharing some thoughts as I appreciate nature and it’s beauty. Our precious experience on Earth should not be wasted. While most are prioritising money and wealth, let’s all not forget to prioritise self growth and the planet Earth that we all live in. Let’s not wait until the last tree is cut and forests are burnt down, the last river is polluted and the last fish is poisoned, and only then realise that money cannot be eaten. Let’s all prioritise and Respect Mother Earth…… is why it’s called our Dharti Maa 🙏💚 . . . #sangeetabijlani9 #sangeetabijlani @jayeshshethofficial #prioritisenature #selfgrowth #motherearth #dhartimaa 🙏#lovetoallmybeautifulsouls 💚

A post shared by Sangeeta Bijlani (@sangeetabijlani9) on

वहीं सलमान खान ने करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इस बात को कबूल भी किया था कि संगीता बिजलानी के साथ उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन संगीता ने खुद इस शादी से इंकार कर दिया था।

सलमान का परिवार तो संगीता-सलमान की शादी के लिए राजी था लेकिन संगीता का परिवार इसके लिए तैयार नहीं था। जहां दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर थीं वहीं संगीता ने शादी करने से मना कर दिया था।

सुशांत की ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बना दिया अनोखा वर्ल्ड रेकॉर्ड, ट्रेलर किया जा रहा है पसंद

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply