Happy Birthday Radhika Apte: जब राधिका आप्टे की न्यूड़ तस्वीर हो गयी थी लीक, कहा था- छुपाने के लिए कुछ नहीं

उस समय एक इंटरव्यू के दौरान राधिका (Radhika Apte) ने कहा था कि इससे उन पर काफी बुरा असर पड़ा था. 'जब 'क्लीन शेव' की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला. मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था.

  |     |     |     |   Published 
Happy Birthday Radhika Apte: जब राधिका आप्टे की न्यूड़ तस्वीर हो गयी थी लीक, कहा था- छुपाने के लिए कुछ नहीं

राधिका आप्टे (Radhika Apte) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह आज यानी 7 सितंबर 2022 को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. राधिका बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एकेट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. जिसकी वजह से वह कई बार विवादों में आ चुकी हैं. वहीं आपको याद होगा कि कुछ साल पहले राधिक आप्टे (Radhika Apte) एक न्यूड क्लिप वायरल होने के कारण काफी विवादों में आ गई थीं. उस दौरान एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था.

Radhika Apte
Radhika Apte
Radhika Apte
Radhika Apte

राधिका आप्टे इंटरव्यू

उस समय एक इंटरव्यू के दौरान राधिका (Radhika Apte) ने कहा था कि इससे उन पर काफी बुरा असर पड़ा था. ‘जब ‘क्लीन शेव’ की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला. मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था. इसे अनदेखा करें, और कुछ भी आपके समय की बर्बादी है. इसलिए जब  (Radhika Apte)  मैंने ‘पार्च्ड’ के लिए कपड़े उतारे तो मुझे अहसास हुआ कि छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है.यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

Radhika Apte
Radhika Apte

खुले विचारों रखने से कभी पिछे नहीं हटती

राधिका आप्टे  (Radhika Apte)  हमेशा ही लोगों के सामने अपने खुले विचारों रखने से कभी पिछे नहीं हटती. लेकिन राधिका आप्टे की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते है. राधिका आप्टे (Radhika Apte ) का जन्म डॉक्टर परिवार में 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु में हुआ था. राधिका  (Radhika Apte)  ने इकोनॉमिक्स और मैथमेटिक्स से ग्रेजुएशन किया है. पढ़ाई के साथ उन्होंने 8 साल तक कथक की ट्रेनिंग भी ली थी. डांस के दौरान वह थिएटर से भी जुड़ी और उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में बढ़ने लगी. इस तरह राधिका ने इंडस्ट्री में करियर संवारना चाहा. शुरुआत में छोटे रोल से उन्होंने शुरुआत की. यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

Radhika Apte
Radhika Apte
Radhika Apte
Radhika Apte

सिनेमाई करियर की शुरुआत

बता दें साल 2005 में  राधिका आप्टे  (Radhika Apte)  ने फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से अपने सिनेमाई करियर की शुरुआत की थी. 2009 में रिलीज हुई बंगाली सोशल ड्रामा फिल्म अंतहीन में उन्होंने अपना पहला लीड रोल प्ले किया था. वहीं 2015 में आई फिल्म बदलापुर और मांझी- द माउंटेनमैन में राधिक आप्टे  (Radhika Apte)  की अदकारी को काफी पसंद किया गया और इसके बाद राधिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. राधिका ने हिंदी के साथ ही तमिल, मराठी, तेलुगू, बंगाली और इंग्लिश फिल्मों में भी काम किया है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply