Happy Birthday Kiccha Sudeep: किच्चा सुदीप के राष्ट्रभाषा को लेकर बिगड़े बोल, बॉलीवुड का उड़ा चुके हैं मजाक

आज 2 सितंबर को किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के इस खास मौके पर जानते हैं किच्चा सुदीप के विवादित बयानों के बारे में!

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Kiccha Sudeep: किच्चा सुदीप के राष्ट्रभाषा को लेकर बिगड़े बोल, बॉलीवुड का उड़ा चुके हैं मजाक

Happy Birthday Kiccha Sudeep: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) बीते कुछ समय से अपने विवादित बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. आज 2 सितंबर को किच्चा सुदीप अपना जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के इस खास मौके पर जानते हैं किच्चा सुदीप के विवादित बयानों के बारे में!

फिल्म प्रमोशन के दौरान किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने कहा कि अगर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने महान फिल्में नहीं बनाई होती, अगर बॉलीवुड में महान लोग नहीं होते, तो आप इतने सालों तक कैसे टिकते, ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli ) पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. क्या आप उनका रिकॉर्ड उनसे छीन लेंगे? यह उस तरह से काम नहीं करता है. आखिरकार, बहुत सारी फिल्में बन रही हैं, कुछ अच्छा करेंगी, कुछ नहीं.’ किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने बॉलीवुड की स्थिति की तुलना विराट कोहली के रूप से कर दी.

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, जेल भी गए… जानें अनसुनी बातें

इसी के साथ ही किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वो कह रहे हैं कि ‘हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं है’. इसपर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ उनकी कहासुनी हुई थी. इस पर दोनों सितारों में सोशल प्लेटफॉर्म पर बहस भी हुई थी.

वहीं बाद में राष्ट्रभाषा विवाद को लेकर दोनों कलाकारों ने आपसी सहमति से मामले को शांति भी कर लिया था. वहीं किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड फिल्मों के कॉन्टेंट पर भी विवादित बयान दिया था. एक्टर का कहना था कि साउथ मूवी का कॉन्टेंट बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले बेहतर होता है.

यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

किच्चा सुदीप ने साल 2008 में फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा फिल्म ‘फूंक’ से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद सुदीप ने कन्नड़ के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, भोजपुरी और हिंदी भाषा की भी कई फिल्मों में अभिनय किया. उनकी हिट फिल्मों की बात की जाए तो उसमें स्पर्श, हलचल, रन, मक्खी, हुच्चा, एगा, सई रा नरसिम्हा रेड्डी, दबंग 3 आदि शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply