Happy Birthday Amrita Rao: तो इस वजह से अमृता राव ने आरजे अनमोल का थामा हाथ…

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमृता राव (Amrita Rao) ने सीधे अपनी पहली फिल्म 'अब के बरस' से बतौर अभिनेत्री के रूप में नजर आई थी। अपने करियर में कई ऊचाइयाँ छूने वाली अमृता आज अपना 33 जन्मदिन बना रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Amrita Rao: तो इस वजह से अमृता राव ने आरजे अनमोल का थामा हाथ…
आरजे अनमोल और अमृता राव

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमृता राव (Amrita Rao) ने सीधे अपनी पहली फिल्म ‘अब के बरस’ से बतौर अभिनेत्री के रूप में नजर आई थी। अपने करियर में कई ऊचाइयाँ छूने वाली अमृता राव (Amrita Rao) का आज अपना 33 जन्मदिन बना रही हैं। आज अमृता (Amrita Rao) के जन्मदिन के मौके पर जाने उनसे जुड़ी खास बातें!

अभिनेत्री अमृता राव (Amrita Rao) अपनी सिम्पलिसिटी और शानदार एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में एक से एक हिट मूवीज में काम किया। आज अमृता (Amrita Rao) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बहुत छोटी-सी उम्र में मॉडलिंग से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली अमृता (Amrita Rao) काफी सहज स्वभाव की है। अमृता अक्सर अपनी निजी जिंदगी को पर्सनल रखना बेहद पसंद करती हैं।

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमृता (Amrita Rao) ने सीधे अपनी पहली फिल्म ‘अब के बरस’ से बतौर अभिनेत्री के रूप में नजर आई थी। अपने करियर में कई ऊचाइयाँ छूने वाली अमृता राव (Amrita Rao) का आज अपना 33 जन्मदिन बना रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) का जन्म 07 जून 1987 को हुआ उनका पूरा नाम अमृता दीपक राव हैं। उनके पिता का नाम दीपक राव और माँ का नाम कंचन राव हैं। अमृता (Amrita Rao) की एक बहन भी है जिसका नाम प्रीतिका राव हैं जो की खुद भी एक एक्ट्रेस हैं।

अमृता (Amrita Rao) ने साल 2002 में अपनी फ़िल्मी पहली ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद, अमृता ने कई हिट फिल्मों में एक्टिंग की। मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी अमृता (Amrita Rao) ने ‘मैं हूँ ना’ और ‘विवाह’ ,’इश्क़ विश्क’ जैसी शानदार फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जीता।

अमृता (Amrita Rao) के निजी जिंदगी की बात करे तो वो और आरजे अनमोल ने लगभग सात साल तक डेटिंग करने के बाद, फाइनली 15 मई, 2016 के दिन दोनों एक साथ शादी के बंधन में बंध गए और दोनों एक बेटे के पेरेंट्स भी है।

अमृता (Amrita Rao) ने एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उन्हें आरजे अनमोल में ऐसा क्या अच्छा लगा कि अपने उनसे शादी की? इस पर उन्होंने कहा कि उनके अंदर सच्चाई हैं, कोई दिखावा नहीं हैं। साधारण टाइप के है जो मुझे बेहद पसंद हैं।। अमृता (Amrita Rao) को हिंदी, कोंकणी, अंग्रेजी और मराठी भाषाएँ बखूबी आती है।

अमृता (Amrita Rao) के क्रस की बात करे तो उनको पहला क्रस 16 साल की उम्र में हुआ। ये क्रस किसी और के ऊपर नहीं बल्कि स्पोर्ट्स स्टार नयन मोंगिया पर था। इस बात पर एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘यह क्रस सिर्फ मुझे ही नहीं था, मेरे ग्रुप की सभी लड़कियाँ सचिन तेंदुलकर या नयन मोंगिया को पसंद करती थीं। लेकिन बात तब की है जब मैं 16 साल का था।’

अमृता (Amrita Rao) तो वैसे कंट्रोवर्सी से दूर रहती हैं लेकिन साल 2007 में उनका नाम तब कंट्रोवर्सी में जब उन्होंने फिल्म में किसिंग सीन करने के लिए मना कर दिया था। मामला यह था कि, 2007 में रणबीर कपूर और अमृता राव (Amrita Rao) के साथ फिल्म कर रहे थे। तभी यशराज की फिल्मों ने उन्हें एक फिल्म की स्क्रीन पर रणबीर कपूर को किस करना था। उसने उस फिल्म के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। जिसके बाद उनको लेकर कई चर्चाएं भी हुई।

अमृता (Amrita Rao) के काम कि बात करे तो हाल ही में अमृता (Amrita Rao) अपनी फिल्म ‘ठाकरे’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में अमृता (Amrita Rao) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में थी।

Nick Jonas को इंडियन गाने पर थिरकना पसंद, Priyanka Chopra ने दिया ये रिएक्शन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply