KRK को हंसल मेहता की खुली चेतावनी, कहा- मुझसे दूर रहो, पंगा मत लेना

केआरके का ट्विटर पर अकाउंट भी उनकी हरकतों के चलते कई बार सस्पेंड किया जा चुका है। इसके बाद भी वह अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं। हाल ही में केआरके और फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के बीच सोशल मीडिया पर टकराव देखने को मिला है।

  |     |     |     |   Updated 
KRK को हंसल मेहता की खुली चेतावनी, कहा- मुझसे दूर रहो, पंगा मत लेना
हंसल मेहता और कमाल राशिद खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर और सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) अक्सर अपने ट्वीट को लेकर बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियों में बने रहते हैं। कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) सेलेब्स पर जमकर टिप्पणियां और उनकी फिल्मों के रिव्यू करते हैं। केआरके का ट्विटर पर अकाउंट भी उनकी हरकतों के चलते कई बार सस्पेंड किया जा चुका है। इसके बाद भी वह अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं। हाल ही में केआरके और फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के बीच सोशल मीडिया पर टकराव देखने को मिला है।

कमाल राशिद खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा है “हंसल और मनोज पर मेरा रिव्यू जल्द आ रहा है। वो यही डिजर्व करते हैं। प्लीज इसे सुनने के लिए हेडफोन्स का यूज करें।” कमाल राशिद खान ने हालांकि अपने ट्वीट्स में इन दोनों के नाम का जिक्र नहीं किया था लेकिन हंसल मेहता ने केआरके के सवाल का जोरदार जवाब दिया।

आखिरकार सुशांत पर खुलकर बोली संजना सांघी, बताया सेट पर कैसे रहते थे सुशांत

हंसल मेहता ने केआरके के ट्वीट पर लिखा “तुम मुझसे पंगा लेने की कोशिश मत करना। मैं तुम्हारी बदतमीजिओं और गालियों से दबने वाला नहीं हूं। तुम्हारी दादागिरी मेरे साथ नहीं चलेगी। तुम्हारा ये घटियापन न तो मुझे रोक सकता है और न मेरा आत्मविश्वास हिला सकता है। मुझसे दूर रहना। इसे मेरी चेतावनी ही समझो।”

बता दें इससे पहले केआरके का एक वीडियो मिलाप जावेरी ने शेयर किया था। जिनमें केआरके एक तरफ सुशांत की बुराइयां करते नजर आ रहे थे जबकि दूसरी तरफ वह सुशांत की मौत पर आंसू बहाते नजर आए। सुशांत के इस वीडियो पर हंसल मेहता ने लिखा, “मिलाप केआरके नाम के इस परजीवी को जलील किए जाने और सजा दिए जाने की जरूरत है।”

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply