इस वेलेंटाइन डे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी ये तीन फिल्में, गल्ली बॉय रेस में होगी सबसे आगे!

इस वेलेंटाइन डे पर तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गल्ली बॉय और प्रियंका चोपड़ा की इज नॉट रोमेंटिक और फिल्म हम चार शामिल है। इन तीनों फिल्मों में गल्ली बॉय को रेस में सबसे आगे माना जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
इस वेलेंटाइन डे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी ये तीन फिल्में, गल्ली बॉय रेस में होगी सबसे आगे!
'गल्ली बॉय' का पोस्टर और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'इज नॉट इट रोमेंटिंक' की कास्ट। (साभारःइंस्टाग्राम)

इस बार 14 फरवरी बॉलीवुड सितारों के लिए बेहद खाश होने वाला है। इसलिए नहीं की इस दिन वेलेंटाइन डे है, बल्कि इसलिए इस शुक्रवार को चार बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। जिनमें से एक फिल्म के चर्चे तो ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही शुरु हो गए थे। जिन स्टार्स की फिल्म रिलीज होनी वह थोड़े से टेंशन में है कि उनकी फिल्में ऑडियंस पर क्या प्रभाव डालेगी।

वैसे इस वीक रिलीज होने वाली फिल्में में अच्छे मुद्दे और कंटेंट हैं। पर देखना होगा कि कौन सी फिल्म शानदार परफॉर्म करेगी? रणवीर सिंह की रोमेंटिक ड्रामा फिल्म ‘गल्ली बॉय’ से लेकर प्रियंका चोपड़ा की म्यूजिकल रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म ‘इज नॉट इट रोमेंटिक’ सहित तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। यहां हम आपको बताते हैं इन चार फिल्मों के बारे में…

गल्ली बॉय
पहली फिल्म है ‘गल्ली बॉय’। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कलकी कोचलीन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म स्ट्रीट रैपर्स डिवाइन और नैजी के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म भारत में हिप-हॉप कल्चर पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह ने भी रैप और सॉन्ग गाया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। उम्मीद की जा रही है कि ‘गल्ली बॉय’ सबसे आगे रहेगी।

हम चार

फिल्म ‘हम चार‘ एक छोटे बजट की फिल्म है। फिल्म में सिमरन शर्मा, तुषार पांडे, प्रित कमानी और आयुष्मान मल्होत्रा मुख्य किरदार में है। फिल्म की कहानी इन चारों नमित, सिमरन, अबीर और सुरजो के भावुक संबंधों के बीच घूमती है। जो कॉलेज में दोस्त होते हैं और एक दूसरे के परिवार चलते उनकी दोस्ती खत्म होने लगती है। फिल्म 15 फरवरी को रिलीज होगी।

इज नॉट इट रोमेंटिक

फिल्म ‘इज नॉट इट रोमेंटिक’ में रिबेल विल्सन, एडम डिवाइन, लिआम हेम्सवर्थ और प्रियंका चोपड़ा हैं। यह एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को टोड स्ट्रोस-सुलसन ने डायरेक्ट किया है। इसमें प्रियंका चोपड़ा योगा एंबेसडर के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए रणवीर सिंह की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply