रिलीज से 2 दिन पहले गल्ली बॉय पर सेंसर बोर्ड का वार, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट के इस सीन पर चलाई कैंची

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गल्ली बॉय' की रिलीज का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। सेंसर बोर्ड ने रणवीर और आलिया के किसिंग सीन समेत कुछ अन्य दृश्यों पर कैंची चला दी है।

Author   |     |     |     |   Published 
रिलीज से 2 दिन पहले गल्ली बॉय पर सेंसर बोर्ड का वार, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट के इस सीन पर चलाई कैंची
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट आज दिल्ली में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। (फोटो- हिंदी रश सोर्स)

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ वेलेंटाइन डे पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। मूवी की स्टारकास्ट फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर और आलिया आज दिल्ली में थे। दर्शकों में खासकर युवाओं से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद जताई जा रही है, मगर रिलीज से दो दिन पहले फिल्ममेकर्स और दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति दर्ज कराते हुए कैंची चला दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के 13 सेकेंड के किसिंग सीन समेत गाली-गलौज वाले कई सीन्स पर आपत्ति दर्ज कराते हुए उन पर कैंची चला दी है। रणवीर और आलिया के इस किसिंग सीन की झलक आपने ट्रेलर और गानों भी देखी होगी। फिल्म में अब अपशब्द जगहों पर आपको बीप सुनाई देगी। वहीं फिल्म के ब्रांड पार्टनर से रॉयल स्टैग (शराब ब्रांड) का नाम भी हटा दिया गया है। सेंसर बोर्ड की ओर से रॉयल स्टैग का नाम हटाते हुए कहा गया कि फिल्म के द्वारा किसी भी नशीले पदार्थ का प्रमोशन न किया जाए। मेकर्स ने सेंसर बोर्ड के इस रवैये पर नाराजगी जाहिर की है। मेकर्स ने फिल्म के रिलीज से दो दिन पहले सेंसर बोर्ड द्वारा कैंची चलाए जाने पर रोष जताया है।

सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म पर कैंची चलाए जाने को लेकर रणवीर और आलिया के फैंस भी सोशल मीडिया पर नाराजगी जता रहे हैं। हालांकि अभी इस बारे में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बताते चलें कि 9 फरवरी को इस फिल्म को ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019’ में दिखाया गया था। फिल्म का शो हाउसफुल रहा था और दर्शकों से गल्ली बॉय को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। हॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर कैमरन बेली ने ट्वीट किया कि उन्होंने रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जोया अख्तर के साथ उनकी फिल्म देखी और पिछले 20 वर्षों में पहली बार बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में किसी फिल्म को लेकर ऐसा जोश देखा। सोमवार रात मुंबई में रखी गई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। सेलेब्स ने इसे रणवीर और आलिया की अभी तक की सबसे बेस्ट फिल्म बताया।

देखें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#Repost @aliaabhatt ・・・ Luls & Tuts ✌️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

देखें यह वीडियो…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply