‘गली बॉय’ के एक्टर विजय वर्मा कोरोना से हुए परेशान, फोटो शेयर कर कहा- ‘बस भी करो भाई’

गली बॉय' में अपनी एक्टिंग के साथ ही सुर्ख़ियां बटोरने वाले एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) भी कोरोना से तंग आ गए हैं। हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि वे कोरोना के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
‘गली बॉय’ के एक्टर विजय वर्मा कोरोना से हुए परेशान, फोटो शेयर कर कहा- ‘बस भी करो भाई’
'गली बॉय' के एक्टर विजय वर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रभाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कई महीने बीत जाने के बाद भी देश में परिस्थितियां सामान्य नहीं हुई हैं। अभी भी काम धंधे पूरी तरह से शुरू नहीं हुए हैं। वहीं अगर फिल्म इंडस्ट्री की बात की जाए तो वहां पर भी एक्टर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अब ‘गली बॉय’ में अपनी एक्टिंग के साथ ही सुर्ख़ियां बटोरने वाले एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) भी कोरोना से तंग आ गए हैं। हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि वे कोरोना के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

विजय वर्मा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा है “इस महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं, बस भाई। #गोकोरोनागो।” वहीं उन्होंने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फेस मास्क लगाए नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के सुसाइड मामले में संजना संघी से पुलिस करेगी पूछताछ, पढ़ें रिपोर्ट

विजय वर्मा ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे मुंबई से अपने घर लौट रहे थे। कोरोना वायरस के चलते एयरपोर्ट लुक्स भी बदल चुका है और विजय भी फेस शील्ड, ग्लव्ज और फेस मास्क के साथ दिखाई दिए थे। उन्होंने अपने इस एयरपोर्ट लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लिखा था- घर वापसी।

View this post on Instagram

Ghar wapsi. No more aatm-nirbhar 🙈

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय हाल ही में डिजिटल फिल्म ‘बमफाड़’ में नजर आए। विजय इससे पहले ‘रंगरेज’, ‘पिंक’, ‘गैंग ऑफ गोस्ट’, ‘सुपर 30’ और ‘बागी 3’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। विजय को सबसे ज्यादा पहचान ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के दोस्त की भूमिका से मिली है।

Sushant Suicide Case: BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कई एजेंसियों से जांच कराने की मांग की

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply