अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, लुटेरी एक्ट्रेस के कारनामे सुनकर उड़ जाएंगे होश

गुजराती एक्ट्रेस संजना परमार ने अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए अपराध का रास्ता चुना और चढ़ गई पुलिस के हत्थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, लुटेरी एक्ट्रेस के कारनामे सुनकर उड़ जाएंगे होश

क्या हो अगर कोई एक्ट्रेस आपको अपने डांस प्रोग्राम में बुलाए और फिर आपको लूट ले। एक पल के लिए आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। गुजरात के सूरत में गुजराती एक्ट्रेस संजना परमार उर्फ संजू दुर्गेश भाई परमार अपने फैंस के साथ कुछ ऐसा ही करती थी। संजना अपने साथी के साथ मिलकर लूटपाट करती थी। उसका कोई भी शिकार पुलिस में शिकायत न कर पाए इसके लिए वह न्यूड वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी देती थी। पुलिस ने संजना और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

‘वन्स मोर बेवफा’ और ‘जानू मारी दगाबाज’ जैसी तमाम गुजराती एल्बम में काम कर चुकी अभिनेत्री संजना परमार का यह रूप देखकर हर कोई हैरान है। दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार, रामोल पुलिस थाने में तीन पीड़ितों ने एक्ट्रेस संजना, उसके साथी मोइन अली सैयद और उसके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत मिलने पर एक बार के लिए पुलिस को भी यकीन नहीं हुआ।

पहले दोस्ती फिर लूटपाट

पहले शिकायतकर्ता प्रताप गोहिल ने पुलिस को बताया कि संजना अपने डांस प्रोग्राम में आने वाले लोगों से पहले दोस्ती करती है और फिर उन्हें अपने साथियों की मदद से लूट लेती है। प्रताप ने बताया कि संजना ने उसे अपने डांस प्रोग्राम में बुलाया था। वह लोग उसे सुनसान जगह पर ले गए और मारपीट कर उससे 80 हजार रुपए और 6 तोले की सोने की चेन छीन ली। संजना ने उसका न्यूड वीडियो भी बनाया।

तीसरे शिकार का भी बनाया अश्लील वीडियो

दूसरे शिकायतकर्ता सहजाद खान पठान ने पुलिस को बताया कि संजना ने उसे डांस प्रोग्राम में बुलाकर 4500 रुपए और मोबाइल छीन लिया था। तीसरे पीड़ित शैलेष पटेल ने बताया कि संजना और अन्य आरोपियों ने उसे लूटने के बाद उसका अश्लील वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने संजना समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पति को छोड़ चुकी है संजना

पुलिस ने बताया कि संजना के घर से 2 लाख 54 हजार रुपए का सामान बरामद किया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। जांच अधिकारी ने बताया कि संजना शादीशुदा है और उसका पति बेरोजगार है। वह अपने पति के साथ नहीं रहती है। अभिनेत्री ने अपने शौक पूरे करने के लिए साथियों के साथ मिलकर लोगों को लूटना शुरू किया। रामोल आने के बाद उसकी मुलाकात मोइन अली से हुई।

अपने साथी पर भी संजना ने दर्ज कराया केस

संजना मोइन के साथ उसके घर में भी रह चुकी है। इसी साल अक्टूबर में उनके बीच अनबन हो गई थी और उसने मोइन का घर छोड़ दिया। संजना ने खुद मोइन के खिलाफ अपहरण और लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस उस मामले में भी जांच कर रही है। संजना और उसके साथियों की गिरफ्तारी से पीड़ितों ने राहत की सांस ली है। पुलिस पीड़ितों के न्यूड वीडियो के बारे में आरोपियों से पता लगा रही है।

देखें ये वीडियो…

राखी सावंत से शादी करने जा रहे हैं दीपक कलाल, देखें फोटो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply