Krushna Abhishek ने Govinda से मांगी माफ़ी, अब गोविंदा ने कहा- ‘आप बड़े आदमी…’

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda ) और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। बीते दिनों कृष्णा ने मनीष के शो में इमोशनल होते हुए गोविंदा से माफ़ी मांगी थी। इसी के साथ ही कृष्णा ने ये भी कहा कि वो कई जगह इंटरव्यू देते हैं, तो लोग उनकी बातों को गलत तरीके से पेश करते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Krushna Abhishek ने Govinda से मांगी माफ़ी, अब गोविंदा ने कहा- ‘आप बड़े आदमी…’
गोविंदा और कृष्णा अभिषेक (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। बीते दिनों कृष्णा ने मनीष के शो में इमोशनल होते हुए गोविंदा से माफ़ी मांगी थी। इसी के साथ ही कृष्णा ने ये भी कहा कि वो कई जगह इंटरव्यू देते हैं, तो लोग उनकी बातों को गलत तरीके से पेश करते हैं।

वहीं कृष्णा के बाद अब गोविंदा ने भी मनीष शो में शिरकत की। अभिनेता ने अपने भांजे की बातों का जवाब कड़े मिजाज में ही दिया। गोविंदा ने कहा, “कृष्णा अभिषेक ने मुझे जिस तरह से विलेन बनाकर सबके सामने प्रेजेंट किया है। मुझे उनकी वो बात बुरी लगी। अब उन्होंने ये मान लिया कि मेरे कारण उनकी लाइफ में चीजें खराब चल रही हैं। मेरी पत्नी ने मुझसे कहा था कि मैं कृष्णा की लाइफ में किसी तरह का कोई भी इंटरफियर न करूं। उन्होंने मुझसे कहा कि यंग जेनरेशन का काम करने का अपना तरीका है, लेकिन आज वो भी कृष्णा से बात करना पसंद नहीं करती हैं।”

दूसरी तरफ गोविंदा ने कृष्णा की माफी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह यह देखकर बहुत हैरान हैं कि अब कृष्णा सभी सार्वजनिक मंचों पर माफी मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्यार को ऑफ-कैमरा भी दिखाया जाए। वो एक अच्छा लड़का है। उसे यह जानने की जरूरत है कि लेखकों द्वारा उसका इस्तेमाल किया जा रहा है, और इस्तेमाल होने की एक सीमा है। मैं बस यही कहूंगा कि काम और कड़ी मेहनत करते रहो, इसमें कोई समस्या नहीं है। रिलैक्स करो। भगवान तुम्हें खुश रखें।”

बता दें कि इससे पहले कृष्णा ने मनीष के शो पर कहा था कि चीची मामा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत मिस करता हूं। आप कभी भी इन चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आया है और क्या लिखा है। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें।

शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में Disha Parmar का दिखा सेक्सी फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply