Rangeela Raja New Poster: विवादों के बीच पोस्टर में कुछ इस तरह नजर आएं गोविंदा-मिशिका चौरासिया

विवादों में फंसी गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा' का नया पोस्टर सामने आया है। गोविंदा और मिशिका चौरसिया इसमें आग लगाते दिख रहे हैं।

By   |    |   650 reads   |  0 comments
Rangeela Raja New Poster: विवादों के बीच पोस्टर में कुछ इस तरह नजर आएं गोविंदा-मिशिका चौरासिया

विवादों में फंसी गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ का नया पोस्टर सामने आया है। इसमें गोविंदा का नया लुक देखने को मिल रहा है। गोविंदा और मिशिका चौरसिया इसमें आग लगाते दिख रहे हैं। मिशिका चौरसिया का सबसे हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। निर्माता पहलाज निहलानी की फिल्म ‘रंगीला राजा’ इन दिनों बॉम्बे कोर्ट का चक्कर काट रही है। सेंसर बोर्ड की ओर से रिलीज करने की अनुमति नहीं मिलने पर विवाद छिड़ा हुआ है। इसको गोविंदा सियासी साजिश बता रहे हैं।

फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने गुरुवार को ट्विट कर फिल्म ‘रंगीला राजा’ का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्ट में गोविंदा का डबल लुक देखने को मिल रहा है। एक फोटो में तो वह ‘आधुनिक बाबा’ की तरह दिख रहे हैं तो वहीं, दूसरी फोटो में कोर्ट पहने हुए हैं। इसमें गोविंदा के रंग मिजाजी की झलक देखने को मिल रही है। जबकि, मिशिका चौरासिया बोल्ड नजर आ रही हैं। जो कि सफेद शर्ट में नजर आ रही हैं। और स्कर्ट भी पहनीं हैं। इनकी कातिल निगाहें बहुत कुछ कह रही है।

‘रंगीला राजा’ के आपत्तिजनक डायलॉग्स
‘रंगीला राजा’ को लेकर सेंसर बोर्ड ने कुछ दिन पहले बताया था कि फिल्म महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचा रही है। इसलिए 20 सीन कट के लिए बोले गए हैं। इसके साथ ही फिल्म ‘रंगीला राजा’ के कुछ विवादित डायलॉग्स भी सामने आए। जैसे कि फिल्म में कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं- ‘ये रंगीला राजा है, रंगीला था और रंगीला रहेगा…’ फिर एक जगह पर महिला को रेप करने के बाद ‘स्वादिष्ट खाना’ जैसे शब्दों का उपयोग किया गया है। इतना ही नहीं बोल्ड महिला को ‘कड़क घेवर’ बताया गया है। जबकि ‘रंगीला राजा’ का रोल करने वाले गोविंदा ने मीडिया को बताया था कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिसको लेकर कट करने की जरूरत है। मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।

यहां देखिए रंगीला राजा का ट्रेलर…

यहां देखिए इससे जुड़ीं कुछ खास तस्वीरें…

View this post on Instagram

Rangeela Raja trailer out now (link in bio) #rangeelaraja

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

Leave a Reply