गोविंदा का भांजे कृष्णा अभिषेक पर बड़ा आरोप! कहा- ‘मेरी इमेज खराब कर रहा है’

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कृष्णा और गोविंदा के बीच पिछले कई सालों से लड़ाई चल रही है। दोनों की लड़ाई अब जग जाहिर हो चुकी है। दोनों ने कपिल शर्मा के शो पर साथ में एक मंच पर दिखने से कई बार मना भी कर दिया है। इसी लड़ाई को लेकर अब गोविंदा ने रिएक्शन दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
गोविंदा का भांजे कृष्णा अभिषेक पर बड़ा आरोप! कहा- ‘मेरी इमेज खराब कर रहा है’
कृष्णा अभिषेक और गोविंदा (फोटो: सोशल मीडिया)

Govinda and Krushna Abhishek Controversy: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कृष्णा और गोविंदा के बीच पिछले कई सालों से लड़ाई चल रही है। दोनों की लड़ाई अब जग जाहिर हो चुकी है। दोनों ने कपिल शर्मा के शो पर साथ में एक मंच पर दिखने से कई बार मना भी कर दिया है। इसी लड़ाई को लेकर अब गोविंदा ने रिएक्शन दिया है।

गोविंदा ने कृष्ण और खुद के बीच चल रहे विवाद को लेकर कहा है कि कृष्णा अच्छा लड़का है, जिसे कोई गलत रास्ता दिखा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि कहीं उन्हें कृष्णा के करियर को सपोर्ट करने की सजा तो नहीं मिल रही। क्योंकि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहुत सी बार ऐसा ही होता है।

गोविंदा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा ”मुझे नहीं पता कृष्ण अभिषेक से ये कौन करवा रहा है। वो एक अच्छा लड़का है। इतना ही नहीं वो ना सिर्फ मजाक उड़ाता है बल्कि ऐसा करके वो पब्लिक में मेरी इमेज भी खराब कर रहा है। उसके पीछे कोई भी हो लेकिन हमें तो ऐसा करता हुआ वो ही दिख रहा है।”

बीते साल गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक संग अपने विवाद को लेकर एक स्टेटमेंट भी जारी किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बारे में पब्लिक में बात करना पसंद नहीं है। गोविंदा ने कहा था कि उन्होंने सुना कि उनके एक शो में आने की बात से कृष्णा ने परफॉर्म नहीं किया और उन्होंने मेरे साथ अपने रिश्ते पर भी बात की, उनकी बात में कई मानहानिकारक कमेंट थे और उन बातों का कोई तुक नहीं है।

दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं हरभजन सिंह और गीता बसरा, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply