कंगना के ऑफिस में BMC के एक्शन से गवर्नर कोश्यारी नाराज, केंद्र सरकार को भेजेंगे मामले की रिपोर्ट

कंगना का ऑफिस तोड़े जाने का मामला अब लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh koshyari) भी एक्टिव हो गए हैं।

  |     |     |     |   Published 
कंगना के ऑफिस में BMC के एक्शन से गवर्नर कोश्यारी नाराज, केंद्र सरकार को भेजेंगे मामले की रिपोर्ट
कंगना पर एक्शन से गवर्नर कोश्यारी नाराज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ऑफिस तोड़े जाने का मामला अब लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh koshyari) भी एक्टिव हो गए हैं। राज्यपाल कोश्यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से इस मामले को लेकर चर्चा भी की है। राज्यपाल ने कार्रवाई पर नाराजगी जताई और वह इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं।

बीएमसी की ओर से कंगना का दफ्तर तोड़े जाने के बाद कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है। इस मामले पर आज दोपहर करीब 3 बजे बॉम्बे हाईकोर्ट में दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई होनी है। इस बीच कंगना की बहन रंगोली दफ्तर पहुंचीं। कंगना के दफ्तर के बाहर भारी तादाद में पुलिस तैनात की गई है।

वहीं इस बीच कंगना रनौत ने शिवसेना के मराठी कार्ड पर अपने ट्वीट से जवाब दिया। कंगना रनौत ने लिखा कि ‘लोग महाराष्ट्र सरकार के द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा करते हैं। शुभचिंतकों के लगातार मुझे फोन आ रहे हैं। मुंबई में भी मुझे प्रेम और सम्मान मिलता है।

बता दें मुंबई पहुंचकर कंगना ने अपने वीडियो में उद्धव ठाकरे पर सीधा निशाना साधा। BMC की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। सबका वक्त एक जैसा नहीं रहता। कंगना ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि वह केवल राम मंदिर ही नहीं बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी।

वायरल हुआ रिया चक्रवर्ती का पुराना ट्वीट, यूजर्स ने कर दी खिंचाई, कहा-‘खुद की अपनी भविष्यवाणी’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply